क्‍या थि‍एटर में फ‍िल्‍म लाने वाले पहले स्‍टार बनेंगे अक्षय कुमार, इस पब्‍लिक हॉलीडे पर रिलीज होगी सूर्यवंशी?

Akshay Kumar's Sooryavanshi release date: लॉकडाउन के बाद थि‍एटर में फ‍िल्‍म लाने वाले अक्षय कुमार पहले बड़े स्‍टार बन सकते हैं। उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' इस पब्‍लिक हॉलीडे पर रिलीज हो सकती है।

 Akshay Kumar Sooryavanshi release date:
अक्षय कुमार 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार 'सूर्यवंशी' की लंबे समय से चर्चा है
  • फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर है
  • फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है


लॉकडान हटने के बाद से अब तक कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। हालांकि, कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई नहीं कर सकी। पिछले कुछ दिनों से चर्चा है कि अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' थिएटर्स में रिलीज होने वाली बड़े बॉलीवुड स्टार की पहली फिल्म बन सकती है, जो अच्छी-खासी तादाद में दर्शकों को आकर्षित कर सकती है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज हो सकती है, जिस दिन पब्‍लिक हॉलीडे गुड फ्राइडे है।

हालांकि, फिल्म की रिलीट डेट का आधिकारिक तौर पर ऐलान होना बाकी है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित 'सूर्यवंशी' अक्षय और कैटरीना कैफ की बहुप्रतीक्षित फिल्म है। अक्षय ने इस फिल्म में 'डीसीपी वीर' की भूमिका निभाई है, जो आतंकवाद विरोधी दस्ते का प्रमुख हिस्सा हैं।। साथ ही फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी थोड़े समय के लिए नजर आएंगे

Akshay Kumar in sooryavanshi

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया कि रोहित शेट्टी 'सूर्यवंशी' को लेकर थिएटर मालिकों के साथ बातचीत कर रहे हैं। सह-निर्माता रिलायंस एंटरटेनमेंट भी इन मीटिंग्स का हिस्सा है। मेकर्स सभी मुद्दों को हल करना चाहते हैं, जैसे वीपीएफ का भुगतान (वर्चुअल प्रिंट फी), रेवेन्यू शेयरिंग, थिएट्रिकल रिलीज और ओटीटी  के बीच का समय आदि। मेकर्स को उम्मीद है कि जल्द ही इन सभी मुद्दों पर सहमति बन जाएगी।

सूत्र ने यह भी कहा कि टीम चाहती है कि फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा  भव्य रूप से की जाए। निश्चित रूप से कुछ हटकर होगा। आखिरकार लॉकडाउन के बाद यह बॉलीवुड की पहली बड़ी फिल्म है। टीम यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करेगी कि फिल्म की रिलीज की पर्याप्त चर्चा हो। यह पूछे जाने पर कि टीम सूर्यवंशी कब नई रिलीज डेट की घोषणा कर सकती है? इसपर सूत्र ने कहा फिल्म की रिलीज की तारीखा का ऐलान अगले सप्ताह होने की उम्मीद है। 


अक्षय कुमार हार साल बैक टू बैक फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, साल 2020 में उनकी केवल एक फिल्म ही रिलीज हुई थी, जिसका नाम 'लक्ष्मी' था। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थी और कोई खास छाप नहीं छोड़ पाई थी। बता दें कि 'सूर्यवंशी' के अलावा अक्षय की कई और बड़ी फिल्मों का भी फैंस को इंतजार है। अक्षय बेल बॉटम, पृथ्वीराज, अतरंगी रे, रक्षाबंधन,  बच्चन पांडे और राम सेतु जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर