Aishwarya Rai से ब्रेकअप के समय अमिताभ बच्‍चन ने की थी Salman Khan की तारीफ, कहा था- सोने के द‍िल वाला

Amitabh Bachchan and Salman Khan: सलमान खान आज भी बॉलीवुड के चहेते स्टार हैं। उनके साथ काम करने के बाद ज्यादातर एक्टर्स उनकी तारीफ करते हैं। यही नहीं एक वक्त था जब अमिताभ बच्चन ने भी खूब तारीफ की थी।

Amitabh Bachchan and Salman Khan
Amitabh Bachchan and Salman Khan 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने की थी सलमान खान की जमकर तारीफ।
  • सलमान खान और अमिताभ बच्चन दोनों फिल्म बागबान में साथ काम कर चुके हैं।
  • इस वक्त सलमान अपनी नई फिल्म राधे: द मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग में बिजी हैं।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त दीवानगी देखने को मिलती हैं। फैंस उनके प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों के बारे में जानना चाहते हैं। इंडस्ट्री में ऐसा कहा जाता है कि सलमान बेहद साफ दिल के हैं, यही नहीं वो असल जिंदगी में काफी दिलदार भी हैं। ऐसा खुद अमिताभ बच्चन भी मानते हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने सलमान खान को भगवान का बच्चा बताया था।

साल 2003 में अमिताभ बच्चन का एक बयान आया था। जिसमें उन्होंने सलमान खान की खूब तारीफ की थी, इसके अलावा उन्होंने भाईजान को भगवान का बच्चा बताया। खास बात है कि बिग बी का ये इंटरव्यू तब का है जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था और दोनों के लगभग ब्रेकअप हो चुका था।

इस बीच अमिताभ बच्चन और सलमान खान फिल्म बागबान में साथ काम किया था। बिग बी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सलमान खान भगवान के बच्चे हैं। उन्हें गलत समझा जाता है। संजू की तरह वो भी हमेशा मुश्किल में पड़ते रहते हैं, लेकिन असल जिंदगी में वो काफी दिलदार हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 

अमिताभ बच्चन के अलावा बागबान के डायरेक्टर रवि चोपड़ा ने भी सलमान खान की खूब तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि सलमान एक स्वीटहार्ट हैं और मुझे नहीं पता कि उन्हें ये छवि कैसे मिली है। शायद इसलिए क्योंकि मीडिया के साथ उनके रिलेशनशिप अच्छे नहीं हैं। मुझे उसके साथ काम करके काफी अच्छा लगा है और फिर से काम करना चाहता हूं। उनका दिल बिल्कुल सोने की तरह है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान इस वक्त अपनी नई फिल्म राधे: द मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वो दिशा पाटनी के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर अगले साल नई फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में भी दिखाई देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर