Amitabh Bachchan Post: अमिताभ ने शेयर की जवानी के दिनों की फोटो, इस अंदाज में आए नजर

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्‍वीर शेयर की है ज‍िसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं। जवानी के द‍िनों की इस तस्‍वीर में अमिताभ सफेद नेकर और ब्लैक एंड वाइट टी शर्ट में नजर आ रहे हैं।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan  
मुख्य बातें
  • अमिताभ ने शेयर की 37 साल पुरानी तस्‍वीर
  • एक फैन के पूछने पर बताया, कहां की है फोटो
  • 1983 में आई फ‍िल्‍म महान की शूटिंग की है फोटो

Amitabh Bachchan throwback Photo: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन कुछ वक्‍त पहले ही कोरोना जैसी महामारी को मात देकर घर लौटे हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद काफी दिनों तक वह नानावटी अस्‍पताल में रहे थे। इस बीच अमिताभ बच्‍चन सोशल मीडिया पर बेहत सक्रिय हैं। अस्‍पताल से भी वह सोशल मीडिया के माध्‍यम से कनेक्‍ट रहे थे। हाल ही में अमिताभ बच्‍चन ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्‍वीर शेयर की है ज‍िसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं। 

ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्‍वीर में अमिताभ बच्‍चन एक दम जवां नजर आ रहे हैं। यंग अमिताभ इस तस्‍वीर में सफेद नेकर और ब्लैक एंड वाइट टी शर्ट में नजर आ रहे हैं। वह किसी होटल में में पूल किनारे आराम फरमा रहे हैं। उनके हाथ में जूस का गिलास है। अमिताभ का यह अंदाज बेहद कूल नजर आ रहा है। वह तस्‍वीर में किसी को देखकर मुस्‍कुरा रहे हैं। फैंस को बिग बी की ये फोटो काफी पसंद आ रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

फैंस ने पूछा- कब की है फोटो?

अमिताभ बच्‍चन ने यह तस्‍वीर शेयर की तो उनके एक फैन ने पूछ लिया कि ये फोटो कब की है। अमिताभ बच्‍चन ने भी इस बात का बेबाकी से जवाब दिया। फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए बिग बी ने बताया, ‘मैं बता देता हूं....नेपाल के काठमांडू में ‘महान’ की शूटिंग।

अमिताभ बच्‍चन, वहीदा रहमान, जीनत अमान और परवीन बॉबी स्‍टारर यह फ‍िल्‍म साल 1983 में रिलीज हुई थी। इस हिसाब से यह तस्‍वीर तकरीबन 37 साल पुरानी है। अमिताभ बच्‍चन की यह फ‍िल्‍म गोल्‍डन जुबली रही है। अमिताभ बच्‍चन ने इसमें तीन रोल अदा किए थे। एक अमित नाम के इंसान का, दूसरा राणा रणवीर का और तीसरा इंस्‍पेक्‍टर शंकर का।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर