फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है बॉलीवुड एक्ट्रेस, क्या इनकी क्यूटनेस देख पहचान पाए आप?

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने चॉकलेट डे के मौके पर अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर की जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। क्या आप पहचान पाए कि ये एक्ट्रेस कौन है?

Bollywood Actress Throwback Photo
Bollywood Actress Throwback Photo  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटो।
  • फोटो में नजर आई बच्ची है आज जानी मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस।
  • क्या आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रही बच्ची कौन है?

पिछले कुछ समय से थ्रोबैक का चलन शुरू हो गया है। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी फोटोज शेयर करते हैं। हाल ही में एक एक्ट्रेस ने अपने बचपन की फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

एक्ट्रेस को पहचान पाए आप?

दरअसल इस एक्ट्रेस ने चॉकलेट डे के मौके पर चॉकलेट खाते हुए अपनी बचपन की फोटो शेयर की। इस फोटो में वो दो चोटी बनाए हुए हैं जिसमें उन्होंने ब्लू रबर बैंड लगाए। इस फोटो में वो बंद पैकेट के साथ चॉकलेट खाने की कोशिश करती दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'हैप्पी चॉकलेट डे। प्लीज अपनी चॉकलेट खाने से पहले रैपिंग हटा लें। साफतौर पर मैं बहुत उत्साहित और बेसब्र थी।' क्या आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रही बच्ची कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस है? अगर नहीं तो बता दें कि इन्होंने साल 2019 में बॉलीवुड में कदम रखा है। 

क्या अब आप इस एक्ट्रेस को पहचान पाए? अगर नहीं, तो बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं। अनन्या ने ये फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। अनन्या इस फोटो में काफी क्यूट लग रही हैं। 

साल 2019 में डेब्यू

अनन्या के फिल्मी सफर की बात करें तो उन्होंने साल 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उनके अलावा एक्टर टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया थीं। इसके बाद वो कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म पति- पत्नी और वो में दिखीं। इसके बाद पिछले साल उनकी फिल्म खाली- पीली रिलीज हुई जिसमें वो ईशान खट्टर के अपोजिट थीं। अनन्या अब जल्द ही फिल्म लाइगर में दिखेंगी। इसके अलावा वो शकुन बत्रा की फिल्म में भी काम कर रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर