सुशांत सिंह की मौत को लेकर सांसद ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, बिहार के सपूत के लिए की ये मांग

MP letter to PM about Sushant Suicide: बिहार के सिवान की सांसद ने पीएम नरेंद्र मोदी को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की CBI जांच को लेकर पत्र लिखा है।

MP wrote letter to PM Modi regarding Sushant Singh's death
सुशांत सिंह की मौत को लेकर सांसद ने पीएम मोदी को लिखा पत्र 
मुख्य बातें
  • 14 जून मुंबई स्थित अपार्टमेंट में पंखे से लटकता मिला था सुशांत सिंह का शव
  • बॉलीवुड इंडस्ट्री में दबाव और डिप्रेशन को बताया जा रहा अभिनेता की मौत का कारण
  • अब बिहार के सिवान की सांसद ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, CBI जांच की मांग

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत का मुद्दा लगातार मीडिया में सुर्खियों में बना हुआ है। इंटरनेट पर नेपोटिज्म और फिल्म जगत में कथित गुटबाजी करने में शामिल लोगों के खिलाफ लोग जमकर आवाज उठा रहे हैं और कई अभिनेता अभिनेत्रियों सहित लोग सुशांत की मौत को सुसाइड की शक्ल में मर्डर बताते हुए, उन्हें आत्मघाती कदम उठाने के लिए मजबूर किए जाने की बात कह रहे हैं। इस बीच बिहार की एक सांसद ने पीएम मोदी को इस घटना के संबंध में पत्र लिखा है।

पुलिस 34 वर्षीय एक्टर की मौत की जांच कर रही है और अभिनेता के कुछ करीबी लोगों से पूछताछ की जा रही है, ऐसे में बिहार के सिवान से सांसद कविता सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में पत्र लिखते हुए मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

बीजेपी की सहयोगी पार्टी जेडी(यू) सांसद की पीएम से अपील:
कविता सिंह भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी दल जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) की सांसद हैं और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बिहार का नाम रोशन करने वाले प्रतिभाशाली एक्टर के लिए इंसाफ की मांग करते हुए मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

पत्र में लिखा है,  'जूझारू व्यक्तित्व और विलक्षण प्रतिभा के धनी और अपने अभिनय से इंडस्ट्री में बिहार का नाम रोशन करने वाले सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमंय ढंग से 14 जून को आत्महत्या से मौत हो गई थी। यह संवेदनशील मामला है और सीबीआई जांच अपेक्षित है। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कृपा की जाए।'

Bihar MP letter to PM Modi on Sushant's Suicide

गौरतलब है कि फिल्म जगत में सुशांत सिंह राजपूत तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे थे और एम.एस. धोनी जैसी फिल्मों में शानदार काम करके उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया था। उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' होगी जिसे 24 जुलाई को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर