Throwback: सलमान खान संग सई मांजरेकर की बचपन की तस्वीर हो रही वायरल, एक्ट्रेस ने बताई इस फोटो की सच्चाई

बॉलीवुड
Updated Dec 06, 2019 | 10:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sai manjrekar and Salman Khan: सलमान खान की फिल्म दबंग 3 से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में वो सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। 

Salman khan के साथ सई माजरेकर की तस्वीर
Salman khan के साथ सई माजरेकर की तस्वीर 
मुख्य बातें
  • सई मांजरेकर की बचपन की तस्वीर हो रही वायरल।
  • इस तस्वीर में सई मांजरेकर संग सलमान खान दिखाई दे रहे हैं।
  • एक्ट्रेस ने इस तस्वीर के पीछे की सच्चाई बताई है।

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 लगातार चर्चा में बनी हुई है। बता दें कि इस बार फिल्म में सलमान एक नहीं बल्कि दो-दो एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। वहीं सई मांजरेकर इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। अब हाल ही में सई मांजरेकर और सलमान खान की खास तस्वीरें सामने आई है। बता दें कि सई मांजरेकर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में सई ने इस तस्वीर जुड़ी सच्चाई बताई। सई ने बताया कि ये तस्वीर बचपन की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे आज भी याद है जब ये तस्वीर क्लिक की गई थी। मेरे पास उस दिन की यादें अब भी ताजा हैं। पापा यानी की महेश मांजरेकर सलमान सर के घर उनसे मिलने जा रहे थे और मैं भी उनसे मिलना चाहती थी।

ऐसे में मैं भी पापा के साथ उनके घर गई और मैंने वहां ये तस्वीर क्लिक की गई। उन्होंने आगे बताया कि उस दिन मुझे काफी भूख लगी थी, ऐसे में सलमान सर ने मुझे चॉकलेट से भरा ट्रे ऑफर किया था।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Saiee M Manjrekar (@saieemmanjrekar) on

 

सई ने बताया कि मैंने आज भी उन चॉकलेट के रैपर्स को रखा है। ये तस्वीर मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की गई थी। इसलिए मुझे लगता है कि ये तस्वीर वहीं से वायरल हुई है। वहीं दबंग 3 को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि सई मांजेरकर के अलावा इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म के गाने और ट्रेलर दर्शकों ने खूब पसंद किया है।


 
ये फिल्म इसी साल के अंत में 20 दिसंबर को रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म में एक बार फिर से सोनाक्षी सिन्हा के किरदार रज्जो और सलमान खान के किरदार चुलबुल पांडे की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर