New Film: पर्दे पर गली बॉय के इस एक्टर संग रोमांस करेंगी दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे भी होंगी साथ

बॉलीवुड
Updated Dec 19, 2019 | 09:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Shakun Batra Next Film: फिल्म गली बॉय में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिल में खास जगह बनाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

Shakun Batra Next film
Shakun Batra Next film 
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह के बाद सिद्धांत चतुर्वेदी अब दीपिका पादुकोण के साथ काम करने जा रहे हैं।
  • इस फिल्म दीपिका पादुकोण के अलावा अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।
  • जानिए कब रिलीज होगी एक्टर्स की ये फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस सिद्धांत चतुर्वेदी एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। एक्टर जल्द शकुन बत्रा की अगली फिल्म में दिखाई देंगे। खास बात है कि इस फिल्म में उनके साथ एक नहीं बल्कि दो-दो हसीनाएं साथ होंगी। जी हां, इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे दोनों मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। बता दें कि ये फिल्म एक मॉर्डन लव स्टोरी होगी।

एक मैं और एक तू, कपूर एंड सन्स जैसी फिल्मों को बना चुके डायरेक्टर शकुन बत्रा की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे तीनों साथ दिखाई देंगे। हाल ही में फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। वहीं इस फिल्म को करण जौहर और अपुर्व मेहता मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। बता दें कि फिल्म 12 फरवरी 2021 को रिलीज होगी।

फिल्म गली बॉय से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण से पहले उनके पति रणवीर सिंह के साथ काम कर चुके हैं। ऐसे में दीपिका के साथ सिद्धांत की जोड़ी देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 

 

बता दें कि दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी नई फिल्म छपाक को लेकर चर्चा में है। हाल ही में रिलीज इस फिल्म का ट्रेलर और गाना लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार को दीपिका पादुकोण ने पर्दे पर बखूबी उतारा है। वहीं इस फिल्म में अनन्या पांडे दीपिका पादुकोण के साथ काम करती नजर आएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Why put it on if you’re not going to strut-Christine Baranski... A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

हाल ही में रिलीज अनन्या पांडे की फिल्म पति, पत्नी और वो लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म में वो कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आ रही हैं। फिल्म पति, पत्नी और वो उनकी दूसरी फिल्म है। फिल्म में उनकी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर