Housefull 5: अक्षय कुमार के साथ 'हाउसफुल 5' में दिखेंगी दीपिका और जैक्लिन, ऐसी होगी पूरी कास्‍ट

Housefull 5 Cast: हाउसफुल फ्रेंचाइजी की पांचवी फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार के साथ कई द‍िग्‍गज सितारे नजर आने वाले हैं। इस फ‍िल्‍म में दीपिका पादुकोण जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्‍चन जैसे सितारे लीड रोल में होंगे।

Akshay Kumar and Deepika Padukone
Akshay Kumar and Deepika Padukone 
मुख्य बातें
  • हाउसफुल फ्रेंचाइजी की पांचवी फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार के साथ कई द‍िग्‍गज नजर आने वाले हैं।
  • इस फ‍िल्‍म में दीपिका पादुकोण जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्‍चन जैसे सितारे लीड रोल में होंगे।
  • साजिद नाडियाडवाला ने फरहाद सामजी से 5वें भाग की कहानी और स्क्रिप्ट लिखने को कहा है।

Housefull 5 Cast: हाउसफुल फ्रेंचाइजी की पांचवी फ‍िल्‍म में बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार के साथ कई द‍िग्‍गज सितारे नजर आने वाले हैं। इस फ‍िल्‍म में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्‍चन, कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस जैसे सितारे लीड रोल में होंगे। पिंकविला ने अपनी ताजा रिपोर्ट में इस बात का दावा किया है।

'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, 'हाउसफुल 5' को लेकर प्लानिंग कर रहे हैं। साजिद इसमें पहले की फिल्मों के एक्टर्स को कास्ट करने का सोच रहे हैं। बीते साल 'हाउसफुल 4' रिलीज हुई थी जिसे समीक्षकों ने अधिक पसंद नहीं किया था ले‍किन फ‍िल्‍म का बिजनेस अच्‍छा रहा था। 'हाउसफुल 4' की सफलता से निर्माता साजिद नाडियाडवाला काफी उत्साहित थे और हाउसफुल सीरिज के 5वें भाग की तैयारियां में जुट गए थे।

इसके बाद कोरोना वायरस ने पैर पसार लिए और काम रुक गया। अब जब सब ठीक हो रहा है जो साजिद ने फरहाद सामजी से 5वें भाग की कहानी और स्क्रिप्ट लिखने को कहा है। साजिद चाहते हैं कि जल्दी से जल्दी फिल्म का 5वां भाग शुरू हो। 

पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा है कि मेकर्स इस फ‍िल्‍म को हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी फ‍िल्‍म मानकर शूट करने वाले हैं। जिस तरह पद्मावत और बाहुबली को तैयार किया गया था, कुछ उसी तरह हाउसफुल 4 को बनाया जाएगा। हालांकि अभी तक इस फ‍िल्‍म को लेकर ऑफ‍िशियल अपडेट नहीं है। मेकर्स जल्‍द कुछ फाइनल होने पर अपडेट देने के मूड में हैं। 

दिलचस्‍प होगा अक्षय-दीपिका का साथ

अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण को पर्दे पर साथ देखना हमेशा की तरह दिलचस्‍प होगा। वह चांदनी चौक टू चाइना, देसी बॉयज और हाउसफुल जैसी फ‍िल्‍मों में साथ नजर आ चुके हैं। फैंस इन दोनों सितारे की जुगलबंदी को काफी पसंद करते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर