Deepika On Kartik: दीपिका ने कार्तिक आर्यन से की ये गुजारिश, 'पति पत्नी और वो' एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड
Updated Nov 29, 2019 | 20:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Deepika On Kartik: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनकी फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है। बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों अपनी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं।

Deepika Padukone ने की ये गुजारिश
Deepika Padukone ने की ये गुजारिश 
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण ने कार्तिक आर्यन से ये गुजारिश।
  • हाल ही में एक्ट्रेस ने एक खास पोस्ट शेयर किया है।
  • कार्तिक आर्यन जल्द नई फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वो कार्तिक आर्यन से एक खास गुजारिश करती नजर आ रही हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन की नई फिल्म पति पत्नी और वो जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक्टर एक नहीं बल्कि दो-दो एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। वहीं इस फिल्म का गाना धीमे धीमे लोगों को खूब पसंद आ रहा है। ऐसे में दीपिका पादुकोण ने एक्टर से धीमे धीमे चैलेंज में हिस्सा लेने की इच्छा जाहिर की है।

दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर धीमे धीमे चैलेंज में भाग लेने के लिए कार्तिक आर्यन से 'धीमे धीमे' गाने के स्टेप सिखाने के लिए रिक्वेस्ट की है। इस दौरान उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा- 'क्या आप मुझे धीमे धीमे स्टेप सिखाएंगे!? मैं धीमे धीमे चैलेंज में हिस्सा लेना चाहती हूं!!!'

अब उनके इस गुजारिश को देखते हुए कार्तिक आर्यन ने भी तुरंत रिस्पांस दिया है। बता दें कि एक्टर ने उनकी स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा-'जी जरूर, आप जल्दी पिक कर लेंगी, बताइए कब'। कार्तिक आर्यन का ये जवाब फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

 

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 6 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। फिलहाल सभी कास्ट इस फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर और गानों लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस फिल्म को मुद्स्सर अजीज ने डायरेक्टर किया है। ये फिल्म 1978 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

वहीं दीपिका पादुकोण की बात करें तो एक्ट्रेस अगले साल एक नहीं बल्कि दो-दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं। फिल्म छपाक और 83 अगले साल रिलीज होगी। बता दें कि शादी के बाद फिल्म 83 रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर