इस वजह से 6 साल से टिका है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का रिश्ता, एक्ट्रेस ने खुद खोला ये राज

बॉलीवुड
Updated Oct 13, 2019 | 20:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दीपिका पादुकोण हाल ही में 21वीं मुंबई फिल्‍म फेस्टिवल 2019 में शिरकत करने पहुंची। इस फेस्टिवल की चेयरपर्सन होने के नाते एक्ट्रेस ने इसकी शुरुआत की।

Deepika Padukone
Deepika Padukone 
मुख्य बातें
  • हाल ही में मुंबई फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण पहुंची थी
  • एक्ट्रेस यहां अपने पर्सनल और करियर दोनों पर खुलकर बात की
  • इस दौरान उन्होंने अपने पति रणवीर सिंह को लेकर भी खास बातचीत की

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में मुंबई फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म और एक्टिंग को लेकर खास बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने चेन्नई एक्सप्रेस में  निभाए मीनम्मा के किरदार को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि इस फिल्म का सीक्वल बनना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका को निभाने को लेकर अपना अनुभव भी शेयर किया।

हाल ही में दीपिका ने 'छपाक' को लेकर बताया कि जब इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई तब उन्होंने प्रोस्थेटिक मेकअप पर शराब गिराकर और उसे जलाया। जब तक वो जल नहीं गया मैं तब तक देखती रही। जब वो पूरी तरह से जल गया तब मैं वहां से गईं।

बता दें कि एसिट अटैक के इस किरदार की तैयारी करने से पहले दीपिका ने कुछ सप्ताह लिया। इसके अलावा उन्होंने बताया कि मैंने चेन्नई एक्सप्रेस के सीक्वल के लिए रोहित शेट्टी से बात की थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

एक्ट्रेस ने अपने पति और एक्टर रणवीर सिंह को लेकर भी चुटकी ली। एक्ट्रेस का ये रिएक्शन सुन फैंस काफी हैरान थे। दरअसल जब दीपिका से सवाल किया गया कि उनकी शादी में क्या है जो उन्हें बेहद पसंद है। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि रणवीर के साथ मेरा रिश्ता काफी लंबा चला है, क्योंकि हर छह महीने में वह एक अलग व्यक्ति है। बता दें कि पिछले साल दिसंबर में दीपिका और रणवीर सिंह की शादी हुई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका छपाक के अलावा फिल्म 83 में भी नजर आने वाली हैं। 83 में एक्ट्रेस कपिल देव की पत्नी की भूमिका निभाएंगी। दोनों ही फिल्में अगले साल रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर