अनुष्‍का शर्मा नहीं, राधे में सलमान खान के अपोज‍िट नजर आएंगी द‍िशा पाटनी !

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Oct 14, 2019 | 13:52 IST

Disha Patani with Salman Khan in Radhey : भारत में द‍िशा पाटनी और सलमान खान के गाने स्‍लो मोशन ने पर्दे पर आग लगाई थी। अब दोनों की जोड़ी फ‍िर बनने की चर्चा है।

 Disha Patani with Salman Khan in Radhey
Disha Patani with Salman Khan in Radhey 

फ‍िल्‍म भारत ने कमाई भले ही औसत की हो, लेकिन इसमें द‍िशा पाटनी और सलमान खान पर फ‍िल्‍माए गए गाने स्‍लो मोशन को दर्शक अभी भी एंजॉय कर रहे हैं। इसके अलावा, द‍िशा के साथ सलमान की केमिस्‍ट्री को भी फैन्‍स ने पसंद क‍िया। तो क्‍या इस वजह से ये दोनों पर्दे पर दोबारा साथ आएंगे? 

बहुत मुमक‍िन है और इसकी वजह भी ठोस है। दरअसल, सलमान खान की ईद 2020 पर रिलीज होने वाली फ‍िल्‍म राधे-इंड‍ियाज मोस्‍ट वॉन्‍टेड कॉप में उनके अपोज‍िट द‍िशा पाटनी के नजर आने की चर्चा है। टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया की एक खबर के मुताबिक, जल्‍द ही फ‍िल्‍म को लेकर द‍िशा के नाम की घोषणा भी हो सकती है। गौरतलब है क‍ि भारत की प्रमोशन के दौरान एक सवाल के जवाब में द‍िशा ने कहा था क‍ि सलमान उनके उम्र में इतने बड़े हैं क‍ि वो नहीं जानती क‍ि उनके साथ दोबारा काम करने का मौका उनको मिलेगा भी या नहीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

जहां तक फ‍िल्‍म राधे की बात है तो इसे प्रभुदेवा डायरेक्‍ट करेंगे। इस तरह सलमान और प्रभुदेवा की जोड़ी की साथ में ये तीसरी फ‍िल्‍म होगी। बता दें क‍ि दबंग 3 भी प्रभुदेवा ही डायरेक्‍ट कर रहे हैं। राधे एक कोर‍ियन फ‍िल्‍म The Outlaws का रीमेक होगी जो 2017 में र‍िलीज होगी। वहीं दिशा पाटनी ने हाल ही में मल्‍टीस्‍टारर फ‍िल्‍म मलंग की शूट‍िंग पूरी की है। द‍िशा से पहले इस फ‍िल्‍म में अनुष्‍का शर्मा के होने की चर्चा थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर