Disha Patani Bikini Photo: दिशा पाटनी ने शेयर की अपनी बेहद ग्लैमरस फोटो, बीच समंदर बिकिनी में दिखा बोल्ड अंदाज

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर अपनी नई फोटो शेयर की है जिसमें वो बिकिनी पहने बीच समंदर पैडलबोर्ड पर खड़ी नजर आ रही हैं।

Disha Patani
Disha Patani  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दिशा पाटनी ने शेयर की अपनी बोल्ड बिकिनी फोटो।
  • फोटो में बीच समंदर बिकिनी पहने पैडलबोर्ड पर खड़ी दिखीं दिशा पाटनी।
  • दिशा की ये फोटो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर अपनी तस्वीरों और पोस्ट के चलते चर्चा में रहती हैं। अब एक बार फिर से वो अपनी फोटो को लेकर सुर्खियों में हैं। दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर की है, जिसमें वो बीच समंदर बिकिनी पहने दिख रही हैं। 

दिशा ने अपनी जो फोटो शेयर की उसमें वो बीच समंदर पैडलबोर्ड पर यलो बिकिनी पहने खड़ी नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर कर दिशा ने लिखा, 'एक्वामैन वाली फीलिंग'। दिशा की ये फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और वो लगातार एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब दिशा ने सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड अंदाज दिखाया हो। हाल ही में वो मालदीव में समय बिताकर आई हैं और यहां से उन्होंने कई बिकिनी फोटोज शेयर की थीं और ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई थीं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी इस साल की शुरुआत में मोहित सूरी की फिल्म मलंग में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके अपोजिट आदित्य रॉय कपूर थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी। दिशा पाटनी सलमान खान की फिल्म राधे में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग रुक गई थी और फिल्म इस साल रिलीज नहीं हो सकी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर