गोवा फ‍िल्‍म फेस्टिवल में रजनीकांत को मिलेगा 'आइकन ऑफ गोल्‍डन जुबली' सम्‍मान, किया शुक्रिया

बॉलीवुड
Updated Nov 02, 2019 | 12:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

IFFI 2019: 20 से 28 नवंबर के बीच गोवा में होने वाले 50वें इंटरनेशनल फ‍िल्‍म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में सुपरस्‍टार रजनीकांत को बड़ा सम्‍मान मिलने जा रहा है।

Rajinikanth
Rajinikanth 

IFFI 2019: सिनेमा के सुपरस्‍टार रजनीकांत को गोवा में होने वाले 50वें इंटरनेशनल फ‍िल्‍म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में बड़ा सम्‍मान मिलने जा रहा है। इस फ‍िल्‍म फेस्टिवल के आयोजक उन्‍हें  'आइकन ऑफ गोल्‍डन जुबली' सम्‍मान देने जा रहे हैं। रजनीकांत के फैंस के लिए यह बड़ी खुशखबरी है। इस समारोह का आयोजन 20 से 28 नवंबर के बीच किया जाना है।

रजनीकांत को यह पुरस्‍कार स‍िनेमा में अभूतपूर्व योगदान के लिए दिया जाएगा। रजनीकांत के नाम भारत सरकार ने रखा है। सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने रजनीकांत को मिलने वाले इस सम्‍मान की जानकारी दी।  बता दें कि हर साल आयोजित होने वाले इस फ‍िल्‍म समारोह में फ‍िल्‍म जगत में व‍िशेष योगदान के ल‍िए अलग अलग हस्‍तियों को पुरस्‍कार प्रदान किए जाते हैं।

रजनीकांत के नाम के ल‍िए जैसे ही इस सम्‍मान की घोषणा हुई तो एक्‍टर ने ट्वीट कर भारत सरकार का धन्‍वाद किया। 

बता दें कि 12 दिसम्बर 1950 को बेंगलुरू में पैदा हुए रजनीकांत एक्टर बनने से पहले बस कंडक्टर थे। उन्‍होंने अपनी मेहनत के बल पर जमीन से उठकर आसमान तक का सफर तय किया है। उनकी अपकमिंग फिल्म एआर मुरुगादौस की दरबार है। यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

बता दें कि रजनीकांत फिल्म इंडस्ट्री में 44 साल पूरे कर चुके हैं। हिंदी के साथ ही साउथ के सिनेमा में उनकी खास दबदबा है। यही वजह है कि उन्‍हें मेगास्टार कहा जाता है। 25 साल की उम्र में फिल्म अपूर्व रागंगल से रजनीकांत से बॉलीवुड में कदम रखा था। यह फिल्म 1975 में आई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर