नेपोटिज्म पर बोले इरफान खान के बेटे बाबिल, कहा- इसके खिलाफ बोलें लेकिन सुशांत के नाम का इस्तेमाल गलत

Irrfan Khan Son Babil's Post Sushant Demise: इरफान खान के बेटे बाबिल ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि नेपोटिज्म के खिलाफ बोलने के लिए सुशांत के निधन का ना करें इस्तेमाल।

Babil and Sushant Singh Rajput
Babil and Sushant Singh Rajput  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इरफान खान के बेटे बाबिल ने सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट
  • बाबिल ने लिखा- नेपोटिज्म के खिलाफ बोलने के लिए सुशांत की मौत का इस्तेमाल ना करें
  • बाबिल ने कहा कि जो सही है उसका साथ दें

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का 29 अप्रैल को निधन हो गया था, वो पिछले करीब दो साल से कैंसर से जूझ रहे थे। इरफान के निधन के गम से उनके फैंस उबर भी नहीं पाए थे कि 14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे।

सुशांत के निधन के बाद से उनके सुसाइड को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं और उनके इस कदम के पीछे बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को भी जिम्मेदार बताया जा रहा है। अब इरफान खान के बेटे बाबिल ने सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए पोस्ट लिखा और कहा कि हमें ब्लेम गेम खेलने की जगह उस शख्स को अपनी यादों में रखना चाहिए, जो हमें छोड़ कर जा चुका है।

ब्लेम गेम से नहीं मिलेगी सच्ची शांति

बाबिल ने इंस्टाग्राम पर अपने दिवंगत पिता इरफान खान और सुशांत सिंह राजपूत की फोटो शेयर कर लिखा, 'यह अभी भी नहीं सुलझ रहा है। हमने दो बहुत ईमानदार लोगों को खो दिया है और हमारी आध्यात्मिक यात्रा में ईमानदारी जरूरी है, हालांकि जिस तरह से सुशांत हमें छोड़कर गए हैं यह अविश्वसनीय है और हैरान करने वाला है। स्वाभाविक रूप से, हम किसी पर आरोप लगाने पर उतर गए हैं, जिसका अपने आप में कोई मतलब नहीं है क्योंकि ब्लेम गेम खेलने से जो शांति मिलेगी वो सच्ची शांति नहीं होगी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Babil Khan (@babil.i.k) on

बाबिल ने कहा- आरोप लगाना बंद करें

इस पोस्ट में बाबिल ने लोगों से अपील की कि जो भी हो रहा है इसके लिए किसी को भी दोष देना (आरोप लगाना) बंद करें। मैं यह अपील करता हूं कि जिंदगी ऐसी ही होती है जो कोई स्पष्टीकरण नहीं देती। मैं आपसे विनती करता हूं इसकी जांच करना बंद करें क्योंकि इससे उन लोगों की निराशा और बढ़ती है जो (सुशांत का परिवार) इस दुख का सामना कर रहे हैं। बल्कि जो चले गये हमें उन्हें याद करना चाहिए।

सुशांत के नाम का ना करें इस्तेमाल

बाबिल ने आगे लिखा, 'मैं कह रहा हूं कि जो सही है उसके साथ खड़े हों लेकिन सुशांत के निधन का इस्तेमाल किए बिना। अगर आप नेपोटिज्म के खिलाफ बोलना चाहते हैं, तो करें, लेकिन ऐसा करने के लिए सुशांत का इस्तेमाल ना करें। जो भी सही है उसके साथ खड़े हों।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

मालूम हो कि सुशांत के सुसाइड के बाद फैंस इसके पीछे बीलीवुड में फैले नेपोटिज्म को वजह मान रहे हैं। इसके चलते करण जौहर, सलमान खान, सोनम कपूर, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और एकता कपूर जैसे सेलेब्स उनके निशाने पर हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर