डांस के मामले में मां श्रीदेवी जैसी हैं Janhvi Kapoor, वायरल हो रहा ये वीड‍ियो है सबूत

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Feb 25, 2020 | 14:39 IST

Janhvi Kapoor Dance Video: जान्‍हवी कपूर कई मामलों में मां श्रीदेवी की याद द‍िलाती हैं। धड़क से डेब्‍यू करने वाली इस स्‍टार क‍िड को डांस भी मां से व‍िरासत में मिला है।

Janhvi Kapoor shares classical dance video on guide song Piya Tose Naina Lage Re reminds mother sridevi with her grace
Janhvi Kapoor Dance Video: देखें जान्‍हवी का वायरल वीड‍ियो 

जान्‍हवी कपूर ने सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो शेयर क‍िया है। इसमें वह बीते समय के सुपरह‍िट गाने प‍िया तोसे नैना लागे रे पर डांस करती द‍िख रही हैं। कुछ म‍िनट के इस वीड‍ियो में जान्‍हवी का डांस टैलेंट आप तुरंत पहचान लेंगे। बेशक उनको ये चीज अपनी मम्‍मी श्रीदेवी से व‍िरासत में मिली है। बता दें क‍ि श्रीदेवी न स‍िर्फ बेहतरीन क्‍लास‍िकल डांसर थीं बल्‍क‍ि वह वेस्‍टर्न स्‍टेप्‍स भी बखूबी कर लेती थीं। उनकी ग‍िनती आज भी बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस में होती है जो चेहरे के भावों के साथ डांस में भी पारंगत थीं। 

हालांक‍ि हमने अभी जान्‍हवी कपूर को फ‍िल्‍म धड़क में ही देखा है लेकिन इस डांस प्रेक्‍ट‍िस के सेशन को देखकर लग रहा है क‍ि उनका ये टैलेंट जल्‍द ही स्‍क्रीन पर आना चाह‍िए। वैसे हो भी सकता है - क्‍योंक‍ि ज‍िस शैली का ये डांस है, कुछ वैसा हमको तख्‍त में द‍िख सकता है। बता दें क‍ि करण जौहर की मल्‍टीस्‍टारर फ‍िल्‍म में जान्‍हवी कपूर भी एक अहम किरदार में द‍िखेंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
When u lose balance so u have to improv an over dramatic end A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

गाइड का गाना है प‍िया तोसे नैना लागे रे 
ज‍िस गाने पर जान्‍हवी कपूर डांस कर रही हैं, वह गाइड फ‍िल्‍म का गाना है। इसे लता मंगेशकर ने गाया है और इसे वहीदा रहमान पर फ‍िल्‍माया गया था।

 इस गाने के बोल शैलेन्‍द्र के थे। प‍िया तोसे गाने को बॉलीवुड के बेस्‍ट गानों में ग‍िना जाता है और 1965 में आए इस गाने को इतने साल बीत जाने के बावजूद बेहद पसंद क‍िया जाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर