Photo: कटरीना कैफ ने बहन इसाबेल कैफ के जन्मदिन पर शेयर की ये तस्वीर, लिखा प्यार भरा मैसेज

Katrina Kaif Photo: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने हाल ही में एक खास तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो अपनी बहन इसाबेल के साथ दिखाई दे रही हैं।

Katrina Kaif and Isabelle Kaif
Katrina Kaif and Isabelle Kaif 
मुख्य बातें
  • हाल ही में कटरीना कैफ ने बहन इसाबेल कैफ की तस्वीर शेयर की है।
  • दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • इसाबेल जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की बहन इसाबेल आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। बता दें कि इसाबेल जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। लेकिन इसाबेल बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं इसाबेल के जन्मदिन पर कटरीना कैफ ने एक खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी बहन के लिए एक प्यारा भरा मैसेज भी लिखा है।

कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो अपनी बहन के कंधों पर हाथ रखे नजर आ रही हैं। इस दौरान वो एक ब्लैक टॉप और व्हाइट स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं। वहीं साथ में इसाबेल पिंक कलर की टॉप और व्हाइट लॉन्ग स्कर्ट में नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों एकदूसरे के बातें करती दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कटरीना ने लिखा- Happiest birthday always got ur back।

इसाबेल और कटरीना कैफ की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा फैंस भी लगातार कमेंट कर इसाबेल को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बात करें फिल्मों की तो इसाबेल पहले स्टैनली डिकोस्टा के मूवी टाइम टु डांस से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थी। लेकिन इस फिल्म को लेकर अब तक कोई खबर सामने नहीं आई है। इस फिल्म में वो सूरज पंचोली के अपोजिट नजर आने वाली थी। बता दें कि फिल्म की शूटिंग साल 2018 में लंदन में शुरू कर दी गई थी। शूटिंग खत्म होने के बाद इसकी रिलीज डेट टली और अब उसकी कोई खबर नहीं है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on

 

वहीं इसाबेल ने बीते दिनों अपनी नई फिल्म क्वथा की शूटिंग शुरू कर दी है। इजाबेल ने इस फिल्म की क्लैप बोर्ड की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- यात्रा शुरू होती है। इस फिल्म में उनके साथ आयुष शर्मा भी नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर