भारत लौटीं जान्हवी कपूर की बहन खुशी, कोरोना से बचने के लिए कार में बैठते ही किया ये काम

Khushi Kapoor Video: अमेरिका में राष्ट्रीय आपातकाल घोषित किए जाने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर भारत आ गईं हैं। उनका ये वीडियो सामने आया है जो वायरल हो रहा है।

Khushi Kapoor
Khushi Kapoor 
मुख्य बातें
  • अमेरिका में कोरोना वायरस के चलते राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने राष्ट्रीय आपातकाल घोषित कर दिया है
  • न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रहीं खुशी कपूर भारत आ गईं हैं
  • उनका वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने हाथ सैनिटाइजर से साफ करती दिख रही हैं

कोरोना वायरस दुनियाभर में तेजी से फैलता जा रहा है और अमेरिका में भी इसके कई केस सामने आ चुके हैं। जिसके बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने राष्ट्रीय आपातकाल घोषित कर दिया है जिसके बाद कई एजुकेशनल इंस्टीट्यूट बंद कर दिए गए हैं। जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर भी वापस भारत लौट आईं हैं, जो कि अमेरिका के न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं।

खुशी का एयरपोर्ट से वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने पिता बोनी कपूर के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान वो सफेद पैंट, ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लैक जैकेट पहने दिखीं, जिसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा। वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने पिता से बात करती हुई आती हैं और फिर कार में बैठते ही सबसे पहले हैंड सेनिटाइजर का इस्तेमाल करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

मालूम हो कि इस समय सेलेब्स मास्क पहन रहे हैं और समय- समय पर अपने हाथों को सैनिटाइज कर रहे हैं, ऐसे में खुशी ने भी कोरोना वायरस से बचने के लिए कार में बैठते ही सबसे पहले अपने हाथों को साफ किया। बता दें कि कोरोना से बचने के लिए लोगों से यह अपील की जा रही हैं कि वो मास्क लगाकर रखें और थोड़े- थोड़े समय में साबुन से अपने हाथों को धोते रहें या सैनिटाइजर से साफ करें। इसके साथ ही खांसते और छींकते समय मुंह पर हाथ रखने जैसी सावधानियां बरतने को भी कहा गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

खुशी की बात करें तो पिछले साल वो अमेरिका शिफ्ट हुईं हैं जहां न्यूयॉर्क फिल्म एकैडमी से पढ़ाई कर रही हैं। उनकी बड़ी बहन उनसे मिलने न्यूयॉर्क जा चुकी हैं तो पिछले साल खुशी भी भारत आईं थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर