Panipat Controversy: पानीपत फिल्म के बवाल में कूदे रणदीप हु्ड्डा, देखें क्‍या है उनकी सलाह

बॉलीवुड
Updated Dec 09, 2019 | 10:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Panipat Movie Controversy: पानीपत फिल्म पर चल रहे विवाद में अब रणदीप हुड्डा भी कूद गए हैं। रणदीप ने फिल्म के मेकर्स और आंदोलन कर रहे जाट नेताओं को सलाह दे डाली है।

Panipat Controversy
Randeep Hooda, Arjun Kapoor 
मुख्य बातें
  • पानीपत में राजा सूरजमल के किरदार पर विवाद हो रहा है।
  • पानीपत विवाद में अब बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा भी कूद गए हैं।
  • रणदीप ने ट्वीट कर फिल्म मेकर्स और जाट नेताओं को सलाह दी है।

मुंबई. अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त की फिल्म पानीपत पर विवाद हो रहा है। फिल्म में राजा सूरजमल के किरदार को लेकर जाट संगठन विरोध कर रहे हैं। अब बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने जाट नेता और पानीपत के मेकर्स को सलाह दी है।  

रणदीप हुड्डा ने सोशल मीडिया पर लिखा- एक कौम को ऊंचा दिखाने के लिए किसी दूसरी को नीचा दिखाना जरूरी नहीं है। इससे उल्टा ही होता है। भविष्य में और समझ की आशा है। और जो नाराज हैं उनके लिए- ये सिर्फ एक मूवी है। 

अपने ट्वीट में रणदीप हुड्डा आगे लिखते हैं- अपने बड़े बुड्ढों की इज्जत और इतिहास एक मनोरंजन के साधन से साथ जोड़कर उसको छोटा ना करें। आपको बता दें कि फिल्म में दिखाया है कि भरतपुर के राजा सूरजमल सदाशिव भाऊ से मांग करते हैं कि उन्हें आगरा का किला दिया जाए। ऐसा न होने पर वह युद्ध से अपनी सेना वापस ले जाते हैं। 

 

 

जाट नेताओं ने फूंका था पुतला
पानीपत के विरोध में जाट नेताओं ने डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर का पुतला फूंका था। जाट नेताओं ने आरोप लगाया था कि फिल्म में राजा सूरजमल के चरित्र को गलत ढंग से दिखाया गया है। फिल्म में राजा सूरजमल को धूर्त दिखाया गया है। 

जाट नेता नेम सिंह ने कहा- राजा सूरजमल ने सदाशिव भाऊ के सामने तीन शर्तें रखी थी। पहली शर्त थी कि महिलाओं को युद्ध में नहीं ले जाया जाएगा। दूसरी शर्त थी कि छापामारी तरीके से युद्ध लड़ा जाएगा और तीसरी शर्त थी कि रणनीति हम बनाएंगे। 

 

 

रणदीप हुड्डा को निकाला फिल्म से बाहर 
रणदीप हुड्डा को फिल्म द सूटेबल बॉय से बाहर निकाल दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणदीप हुड्डा ने अपने मेकअप मैन से बदतमीजी की थी। एक करीबी सूत्र के हवाले से बताया गया है कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही रणदीप की अपने लुक को लेकर मेकअप मैन के साथ बहस होनी शुरू हो गई। 

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही ये मामला हाथापाई तक पहुंच गया। ये मामला जब फिल्म की निर्माता कंपनी बीबीसी तक पहुंचा तो उन्होंने रणदीप से कहा कि वह इस प्रोजेक्ट से बाहर हो जाएं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणदीप लव आजकल 2 और सलमान खान की फिल्म राधे में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर