जल्द शुरू होगी Saina Nehwal Biopic की शूटिंग, फिल्म के लिए बैडमिंटन कोर्ट पर जमकर पसीना बहा रहीं Parineeti

बॉलीवुड
Updated Oct 06, 2019 | 18:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म की तैयारी काफी दिनों से कर रही हैं। वहीं हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी खास खबर सामने आई है।

Parineeti chopra
Parineeti chopra 
मुख्य बातें
  • परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म को लेकर काफी मेहनत कर रही हैं
  • एक्ट्रेस अक्सर बैडमिंटन कोर्ट से प्रैक्टिस की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं
  • हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी खास खबर सामने आई है

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हाल ही में रिलीज फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आई थी। इस फिल्म में उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट कास्ट किया गया था। बता दें कि दोनों की ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। लेकिन फिल्म में दोनों के किरदार को खूब पसंद किया गया था। अब इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस द गर्ल ऑन द ट्रेन और साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म में नजर आने वाली हैं। 

परिणीति चोपड़ा की साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म को लेकर खास खबर सामने आई है। बता दें कि हाल ही में परिणीति चोपड़ा फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन की शूटिंग खत्म कर लंदन से वापस आईं हैं। जिसके बाद से ही एक्ट्रेस लगातार प्रैक्टिस कर रही हैं।

साथ ही वो काफी स्ट्रिक्ट डाइट भी फॉलो कर रही हैं। बताया जाता है कि एक्ट्रेस अपने ट्रेनर को लंदन भी लेकर गईं थी ताकी वो खुद को मेंटेन और अपनी डाइट को फॉलो कर सकें। माना जा रहा है कि शूटिंग के दौरान भी परिणीति अपने खाने-पीने पर खास ध्यान दे रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

एक वेबसाइट के मुताबिक साइना नेहवाल की शूटिंग दशहरा के बाद से शुरू हो जाएगी। बता दें कि इससे पहले खुद परिणीति चोपड़ा ने भी बताया  कि इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू कर दी जाएगी। बताया जा रहा है कि फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में ही शूट किया जाएगा। शूटिंग 3 से 4 हफ्तों तक चलने की उम्मीद जताई जा रही है। वहीं पर्दे पर साइना नेहवाल के किरदार में परिणीति चोपड़ा को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Me. All day everyday nowadays A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

बता दें कि एक्ट्रेस प्रैक्टिस के दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों ही उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो बैडमिंटन कोर्ट में बैठकर अपना पसीना पोंछते हुए नजर आईं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि मैं, हर दिन और हमेशा आजकल।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर