रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट हुआ ब्लॉक, मुरादाबाद पथराव घटना पर दिया था विवादित बयान

Rangoli Chandel Twitter Account Suspended: कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के हालिया ट्वीट ने उन्हें कॉन्ट्रोवर्सी में ला दिया है और इसी के बाद से उनका ट्विटर अकाउंट ससपेंड कर दिया गया है...

Kangana Ranaut sister Rangoli Chandel Twitter account suspended
कंगना रनौत, रंगोली चंदेल।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत की बहन को ट्विटर पर अपने विचार जाहिर करना भारी पड़ गया है।
  • रंगोली चंदेल के हालिया ट्वीट ने उन्हें कॉन्ट्रोवर्सी में ला दिया है।
  • रंगोली का ट्विटर अकाउंट ससपेंड कर दिया गया है।

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ट्विटर पर खूब एक्टिव रहती हैं। अक्सर छोटी-बड़ी बात को रंगोली ट्विटर के माध्यम से व्यक्त करती हैं। हालांकि इसबार कंगना रनौत की बहन रंगोली को अपने विचार इस प्लेटफॉर्म पर जाहिर करना भारी पड़ गया है। रंगोली चंदेल के हालिया ट्वीट ने उन्हें कॉन्ट्रोवर्सी में ला दिया है और इसी के बाद से उनका ट्विटर अकाउंट ससपेंड कर दिया गया है। एएनआई ने रंगोली चंदेल के अकाउंट को निलंबित करने की जानकारी दी है। 
दरअसल रंगोली चंदेल ने मुरादाबाद की हुई पथराव की घटना के बारे में विवादित ट्वीट पोस्ट किया था। अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए रंगोली ने इस ट्वीट में गलत जानकारी भी फैलाई थी। इसी के बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर जमकर बहस होनी शुरू हो गई थी। रंगोली के इस तरह के भड़काऊ ट्वीट पर यूजर्स ने तुरंत जवाब देते हुए कानूनी एक्शन की मांग की। साथ ही कुछ सेलिब्रिटीज ने भी रंगोली पर पुलिस से एक्शन लेने की बात कही। 


बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर रीमा कागती ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए रंगोली चंदेल के ट्वीट पर एक्शन लेने की मांग की है। रीमा के सपोर्ट में एक्ट्रेस कुब्रा सैत भी आगे आई थीं और उन्होंने खुलासा किया था कि वो रंगोली को ट्विटर ब्लॉक कर चुकी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@rangoli_r_chandel) on


आपको बताते चलें, रंगोली चंदेल अक्सर सोशल मीडिया पर सामाजिक मुद्दों और फिल्म इंडस्ट्री के जुड़े ट्वीट्स करती रहती हैं। फिलहाल रंगोली की बहन कंगना रनौत उनके साथ मनाली में हैं। लॉकडाउन से पहले कंगना अपने घर चली गई थीं और फिलहाल वो अपने परिवार के साथ यहीं टाइम बिता रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर