अमिताभ बच्‍चन की फ‍िल्‍म शहंशाह का बनेगा रीमेक, रणवीर स‍िंह न‍िभा सकते हैं लीड रोल

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन की ह‍िट फ‍िल्‍म शहंशाह का रीमेक बनने जा रहा है। खबर आ रही है कि इस फ‍िल्‍म के लीड रोल में रणवीर स‍िंंह नजर आ सकते हैं।

Amitabh Bachchan and Ranveer singh
Amitabh Bachchan and Ranveer singh 

साल 1988 में रिलीज हुई सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन की ह‍िट फ‍िल्‍म शहंशाह का रीमेक बनने जा रहा है। इस फिल्म का डायलॉग ‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं' लोगों की जुबां पर आज भी रहता है। खबर आ रही है कि इस फ‍िल्‍म के लीड रोल में बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर स‍िंह नजर आ सकते हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन में घर में कैद फैंस के ल‍िए यह अच्‍छी खबर है।

स्‍पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि डायरेक्‍टर टीनू आनंद आपनी फ‍िल्‍म शहंशाह का रीमेक बनाने जा रहे हैं और अमिताभ बच्‍चन के लीड रोल के ल‍िए रणवीर सिंह को लिया जा सकता है। स्‍पॉटबॉय ने टीनू आनंद से बातचीत भी की है जिसमें उन्‍होंने कहा- मैं शहंशाह का रीमेक बनाऊंगा, लेकिन ये कोरोना का हमला खत्‍म होने के बाद। 

टीनू ने कहा है कि इस फ‍िल्‍म का रीमेक मेरे दिमाग में है लेकिन यह कब शुरू होगी और कब रिलीज यह नहीं कह सकता हूं। टीनू आनंद ने ही यह बात कही कि वो चाहते हैं लीड रोल रणवीर सिंह करें। अगर ऐसा हुआ तो दर्शकों के ल‍िए किसी रोमांच से कम नहीं होगा। 

टीनू ने यह भी कहा कि प‍िछले कुछ सालों में उनके पास कई डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर्स इस फ‍िल्‍म के रीमेक राइट्स खरीदने आए लेकिन उन्‍होंने मना कर दिया। उन्‍होंने सोचा कि क्‍यों ना खुद ही इस फ‍िल्‍म का रीमेक बनाया जाए। 

बता दें कि अमिताभ बच्चन, मीनाक्षी शिशाद्री, प्रेम चोपड़ा, अमरीश पुरी, कादर खान, प्राण, सुप्रि‍या पाठक जैसे सितारों से सजी यह 12 फरवरी 1988 को रिलीज हुई थी। यह फ‍िल्‍म तय बजट से कहीं ज्‍यादा में बन पाई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर