साढ़े 6 महीने बाद आखिरकार सेट पर वापस लौटे Salman Khan, शुरू की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग

बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान की फिल्मों के सेट पर वापसी हो चुकी है। उन्होंने साढ़े 6 महीने के ब्रेक के बाद आखिरकार 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग शुरू कर दी है।

Salman Khan
सलमान खान 
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने फिर शुरू की राधे फिल्म की शूटिंग
  • साढ़े छह महीने के बाद सेट पर फिर की वापसी
  • सोशल मीडिया पर खास फोटो शेयर करते हुए दी जानकारी

मुंबई: घातक कोरोना वायरस के खिलाफ लोगों की लड़ाई को 6 महीने से ज्यादा समय बीत चुका है। हर कोई पूरी कोशिश कर रहा है कि वह सुरक्षित रहें। फिल्म उद्योग ने मार्च की शुरुआत में काम बंद कर दिया था, लेकिन अब पूरे भारत में शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है। अक्षय कुमार पहले ही अपनी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और भारत वापस आ चुके हैं और अब ऐसा लगता है कि एक और सुपरस्टार ने फिल्मों के लिए कदम आगे बढ़ाते हुए फिर से शूटिंग शुरू करने का फैसला किया है।

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग कोरोना वायरस महामारी के कारण रुक गई थी, लेकिन भाई अब सेट पर वापस आ चुके हैं और देश भर के सिनेमाघरों के खुलने के साथ जल्दी ही वह बड़े पर्दे पर भी नजर आ सकते हैं।

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए जानकारी दी कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। तस्वीर में सलमान खान की जैकेट का पिछला हिस्सा नजर आ रहा है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'साढ़े 6 महीने के बाद शूट के लिए वापसी... अच्छा लग रहा है # राधे।'

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के सह-निर्माण सोहेल खान, ने सेट पर COVID-19 के प्रकोप को रोकने के लिए किए जा रहे सुरक्षा उपायों की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि एक डॉक्टर और एम्बुलेंस के साथ एक स्वास्थ्य अधिकारी, सेट पर तैनात होगा और सरकारी आदेशों के साथ-साथ टीम के द्विभाजन के लिए कलर बैंड का इस्तेमाल भी किया जाएगा।

निर्माता ने ईटाइम्स को यह भी बताया कि, विशेष रूप से प्रशिक्षित कर्मियों की एक टीम को दिशानिर्देशों के अनुसार उपयोग के बाद पीपीई किट और मास्क को डिस्पोज करने की जिम्मेदारी दी गई है।

दिशा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं, जिससे फैंस को पता चला कि वह भी सेट पर वापसी कर चुकी हैं! राधे फिल्म ईद के मौके पर साल 2020 में रिलीज किए जाने की योजना थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

कोरोनो वायरस महामारी के कारण फिल्म की रिलीज टालनी पड़ी थी। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, राधे में सलमान के अलावा दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, मेघा आकाश और जरीना वहाब अहम भूमिका में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर