विनोद खन्ना की बर्थ एनिवर्सरी पर खत्म हुई दबंग 3 की शूटिंग, ऑनस्क्रीन पिता को Salman Khan ने इस तरह किया याद

बॉलीवुड
Updated Oct 07, 2019 | 10:16 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की दबंग 3 की शूटिंग खत्म हो गई है। बता दें कि सलमान खान की ये फिल्म दिग्गज एक्टर विनोद खन्ना की बर्थ एनिवर्सरी के दिन यानि 6 अक्टूबर को पूरी हुई है।

salman khan video
salman khan video 
मुख्य बातें
  • सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग खत्म हो गई है
  • इस मौके पर सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया है
  • इस वीडियो में सलमान 'दबंग 3' की टीम के साथ दिखाई दे रहे हैं

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग 3 की शूटिंग खत्म हो गई है। खास बात है कि उनकी इस फिल्म की शूटिंग मशहूर एक्टिर विनोद खन्ना की बर्थ एनिवर्सरी के दिन यानि 6 अक्टूबर को खत्म हुई है। इस मौके पर एक्टर सलमान खान ने खास वीडियो शेयर किया है। वहीं सलमान खान की ये फिल्म शूटिंग के पहले दिन से ही चर्चा में रही थी। इसके अलावा सेट से कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे।

दबंग 3 में चुलबुल पांडे की भूमिका निभाने वाले सलमान खान ने सोशल मीडिया वीडियो शेयर कर बताया कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि शूटिंग दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना की बर्थ एनिवर्सरी के दिन खत्म हुई है। उन्होंने कहा कि फिल्म में प्रजापति पांडे की भूमिका निभा रहे विनोद खन्ना को हम सभी काफी याद करते हैं।

बता दें कि प्रजापति यानी विनोद खन्ना फिल्म में सलमान खान के पिता की भूमिका निभा रहे थे, जिसे अब विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना निभाते नजर आएंगे। सलमान खान की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, माही गिल, पंकज त्रिपाठी जैसे कई एक्टर अहम रोल में नजर आएंगे।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

 

खास बात है कि इस बार विलेन के रोल में साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप नजर आने वाले हैं। फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि करीबन 10 साल बाद सलमान खान और प्रभु देवा एक साथ काम करते दिखाई दिए। इससे पहले प्रभु देवा ने सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड को डायरेक्ट किया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

 

फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं इस फिल्म से महेश मांजेरकर की बेटी साईं मांजरेकर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। फिलहाल फिल्म में उनका किरदार क्या होने वाला है इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर