सारा अली खान ने इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड डेब्यू पर की बात, भाई को दी ये सलाह

एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में अपने छोटे भाई इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात की। साथ ही सारा ने डेब्यू से पहले उन्हें जरूरी सलाह दी।

Sara Ali Khan with Brother Ibrahim Ali Khan
Sara Ali Khan with Brother Ibrahim Ali Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सारा अली खान ने इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड डेब्यू पर की बात।
  • सारा ने छोटे भाई इब्राहिम अली खान को दी ये सलाह।
  • एक्ट्रेस ने कहा कि घर में कई लोग हैं जिनसे वो सलाह ले सकते हैं।

सारा अली खान ने साल 2018 में बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से एंट्री की थी और केवल दो साल में वो बॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकी हैं। सारा अपने छोटे भाई इब्राहिम अली खान के काफी क्लोज हैं और अक्सर उनसे जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। सारा ने हाल ही में इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात की। 

सारा ने ईटाइम्स से बातचीत में बताया कि इब्राहिम का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है। उन्होंने कहा, 'इब्राहिम को मेरी बस एक ही सलाह है कि उसे ऑल राउंडर इंसान बनना होगा। मुझे लगता है कि फिल्म्स खूबसूरत बिजनेस हैं और वो इस इंडस्ट्री में कदम रखने पर लकी होगा। और अगर उसे एक्टिंग के बारे में सलाह की जरूरत है या ऐसा कुछ भी तो उसके पास परिवार के कई लोग हैं जो मुझसे बड़े एक्टर्स हैं और मुझसे ज्यादा अनुभवी हैं।'

सारा ने अपने भाई के बारे में बात करते हुए कहा, 'मुझे नहीं लगता मेरी औकात आई है अभी तक कि मैं किसी को टिप दूं, लेकिन मैं इतना जरूर बोलूंगी कि लाइफ में अलग- अलग चीजों का अनुभव करना बहुत जरूरी है चाहे वो एजुकेशन हो, ट्रेवलिंग करना हो, चाहे वो बातें करना हो या लोगों को ऑबजर्व करना हो.. यह बहुत जरूरी है। तो मैं उसे यही सलाह देना चाहूंगी। बाकि उनकी मां और पिता और बहुत से अन्य लोग हैं जो उन्हें बताएं कि क्या करना है।'

वहीं सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज हुई है जिसमें वो वरुण धवन के अपोजिट नजर आईं, ये साल 1995 में रिलीज हुई गोविंदा- करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नंबर 1 की सीक्वल है। अब वो जल्द ही आनंद एल.राय की फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी, जिसमें उनके अलावा अक्षय कुमार और धनुष हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर