Shahid Kapoor Injured: 'जर्सी' की शूटिंग करते समय घायल हुए शाहिद कपूर, चेहरे पर लगी चोट

Shahid Kapoor Injured: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों चंड़ीगढ़ में अपनी आने वाली फिल्म जर्सी की शूटिंग कर रहे हैं। जहां वो घायल हो गए और उनके होंठ पर चोट लगी है।

Shahid Kapoor
Shahid Kapoor 
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर इन दिनों चंडीगढ़ में फिल्म जर्सी की शूटिंग कर रहे हैं
  • फिल्म की शूटिंग करते समय शाहिद कपूर घायल हो गए हैं और उनके चेहरे पर चोट लगी है
  • शाहिद करीब 4-5 दिन बाद फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जर्सी की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ में हैं। फिल्म के लिए शाहिद बहुत मेहनत कर रहे हैं लेकिन हाल ही में शूटिंग करते समय वो घायल हो गए और जानकारी के मुताबिक उनके चेहरे पर चोट लगी है। 

एक वेबसाइट के मुताबिक आज (शुक्रवार) दोपहर तक सब ठीक था। शाहिद फिल्म के लिए अपना शॉट देने आए। उन्हें क्रिकेट पिच पर कुछ सीन शूट करने थे लेकिन कुछ ही समय बाद उनके चेहरे पर गेंद लग गई और वो जख्मी हो गए। शाहिद कपूर के लोअर लिप (नीचे वाले होंठ) पर चोट लगी है। जानकारी के मुताबिक चोट लगने के बाद शाहिद को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बताया कि वो ठीक हैं। लेकिन शाहिद के चेहरे पर थोड़ी सूजन है और चोट है जिसके चलते वो अगले कुछ दिन तक शूटिंह नहीं कर सकेंगे। यह खबर मिलने के बाद शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत भी चंडीगढ़ रवाना हो गईं, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
#jersey the prep begins. A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद ने जरूरी ट्रीटमेंट ले लिया है और अगले 4-5 दिनों में ठीक होने के बाद वो फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर सकेंगे। इससे पहले शाहिद की खराब तबीयत के चलते फिल्म की शूटिंग को आगे खिसकाना पड़ा था। मालूम हो कि इस फिल्म में शाहिद क्रिकेटर के रोल में दिखेंगे। फिल्म की कहानी एक क्रिकेटर के संघर्ष पर आधारित है जो किसी वजह से क्र‍िकेट छोड़ देता है लेकिन बाद में वो अपने बेटे लिए एक बार फिर से खेलना शुरू करता है। इस फिल्म में शाहिद के अलावा उनके पिता पंकज कपूर और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर