Shahid Kapoor Jersey Shooting: मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में जर्सी की शूटिंग कर रहे हैं शाहिद, शेयर किया वीडियो

Shahid Kapoor Shooting for Jersey: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने तेलेगु फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू कर दी है। एक्टर ने हाल ही में उस क्रिकेट स्टेडियम की वीडियो शेयर की जिसमें वो शूटिंग कर रहे हैं।

Shahid Kapoor in Jersey
Shahid Kapoor in Jersey 
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर जल्द ही तेलेगु फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे
  • शाहिद इन दिनों मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं
  • फिल्म में शाहिद क्रिकेटर के रोल में नजर आएंगे और उनके पिता पंकज कपूर भी फिल्म में दिखेंगे

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के करियर के लिए पिछला साल काफी अच्छा रहा था और उनकी फिल्म कबीर सिंह को बहुत पसंद किया गया था, जो कि तेलेगु फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक थी। अब शाहिद एक बार फिर तेलेगु फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। शाहिद फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। 

शाहिद ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में मोहाली क्रिकेट स्टेडियम का वीडियो शेयर किया, जिसमें वो फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए शाहिद काफी मेहनत कर रहे हैं क्योंकि इसमें वो क्रिकेटर के रोल में नजर आएंगे। मालूम हो कि इससे पहले शाहिद की तबीयत खराब होने की वजह से फिल्म की शूटिंग को आगे खिसकाना पड़ा था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
#jersey #prep A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

जर्सी को गौतम तिन्ननुरी डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने कुछ समय पहले शाहिद की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि शाहिद बहुत प्रोफेशनल हैं और दिसंबर अंत तक आउटडोर शूटिंग की थी जहां तापमान काफी कम था और बहुत सारे कपड़े पहनने पड़ रहे थे लेकिन शाहिद ने कम तापमान को अपने रास्ते में नहीं आने दिया और फिल्म की शूटिंग में अपना 100% दिया। 

वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर अमन गिल भी खुद को शाहिद की तारीफ करने से नहीं रोक पाए थे। उन्होंने कहा था कि सबको यह महसूस कर रहे थे कि सर्दी काफी बढ़ती जा रही है और खासतौर पर रात के समय तापमान 2 डिग्री तक गिर जाता था लेकिन शाहिद का ध्यान अपने काम पर था। उन्होंने इस सर्दी से खुद पर और दूसरों पर असर नहीं होने दिया, क्योंकि वो जानते थे कि दिए हुए समय में शूटिंग पूरी करनी कितनी जरूरी है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

इस फिल्म की कहानी एक क्रिकेटर के समघर्ष पर आधारित है जो खेल में पॉल‍िट‍िक्‍स के चलते क्र‍िकेट छोड़ देता है लेकिन बाद में किसी और काम में सफल नही हो पाता और अपने बेटे लिए एक बार फिर खेलना शुरू करता है। बता दें कि इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा उनके पिता पंकज कपूर और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर