विदेशी एयरलाइंस कंपनी से एक महीने में दूसरी बार गुम हुआ Sonam Kapoor का सामान, एक्‍ट्रेस ने खाई ये कसम

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jan 10, 2020 | 12:10 IST

Sonam Ahuja News Update: सोनम कपूर का सामान एक व‍िदेशी कंपनी से एक ही महीने में दो बार गुम हुआ है। सोनम ने अपना गुस्‍सा सोशल मीड‍िया पर यूं जाह‍िर क‍िया है।

sonam kapoor ahuja luggage misplaced twice by an airlines company actress lashes out
Sonam Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड की स्‍टाइल‍िश एक्‍ट्रेस सोनम कपूर अक्‍सर व‍िदेश में छुट्ट‍ियां ब‍िताने न‍िकल जाती हैं। वहां से उनकी खूबसूरत तस्‍वीरें भी आती हैं। लेकिन इस बार मामला जरा अलग है क्‍योंक‍ि सोनम ने सोशल मीड‍िया पर एक विदेशी एयरलाइंस के ख‍िलाफ भड़ास न‍िकाली है। दरअसल एक ही महीने में उन्‍होंने इस विदेशी एयरलाइंस से तीन बार यात्रा की और तीन में से दो बार उनका सामान गुम हो गया। ये मामला जुड़ा है ब्र‍िट‍िश एयरवेज से और सोनम कपूर ने मामले का ट्वीट करते हुए लिखा क‍ि वह अब कभी भी इससे यात्रा नहीं करेंगी। 

वहीं इस ट्वीट के बाद एयरलाइंस कंपनी ने माफी का ट्वीट क‍िया। उनकी ओर से लिखा गया क‍ि सोनम कपूर को हुई इस द‍िक्‍कत से उनको दुख पहुंचा है। क्‍या ये जानकारी देने पर आपको एयरपोर्ट पर कोई ट्रैक‍िंग रेफरेंस द‍िया गया है जिससे आप अपने सामान का पता लगा सकें?

इस पर सोनम ने लिखा क‍ि ये सब हो चुका है लेकिन इस सबसे उनको बहुत ज्‍यादा परेशानी हुई है। आपकी सर्व‍िस और मैनेजमेंट बहुत ज्‍यादा खराब है। इस पर कंपनी की ओर से जवाब द‍िया गया क‍ि इस समय हम माफी मांग सकते हैं। आप सब्र रखें। जल्‍द ही हम आपका सामना आप तक पहुंचा देंगे। 

वहीं ऐसा ही वाकया हाउसफुल 4 एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ भी हुआ है। सोनम के ट्वीट पर उन्‍होंने भी लिखा क‍ि प‍िछले महीने मेरा हैंडबैग भी इसी एयरलाइंस कंपनी ने गुम कर द‍िया था। लगता है यात्र‍ियों को इस तरह परेशान करना उनके ल‍िए आम बात है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर