Global Asian Celebrity 2020: सोनू सूद बने टॉप ग्‍लोबल एशियन सेलेब, प्रियंका चोपड़ा और प्रभास को छोड़ा पीछे

Global Asian Celebrity 2020: ब्रिटेन के ईस्‍टर्न आई न्‍यूजपेपर ने साल 2020 के टॉप ग्‍लोबल एशियन सेल‍िब्रिटीज की लिस्‍ट जारी कर दी है। इस लिस्‍ट में नंबर 1 पर सोनू सूद हैं।

Sonu Sood
Sonu Sood 
मुख्य बातें
  • ब्रिटेन के ईस्‍टर्न आई न्‍यूजपेपर ने जारी की टॉप ग्‍लोबल एशियन सेल‍िब्रिटीज की लिस्‍ट
  • इस लिस्‍ट में नंबर 1 पर सोनू सूद हैं, कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बने थे एक्‍टर
  • ल‍िस्‍ट में अरमान मलिक, प्रियंका चोपड़ा, प्रभास, अमिताभ बच्‍चन का भी नाम

Global Asian Celebrity 2020: ब्रिटेन के ईस्‍टर्न आई न्‍यूजपेपर ने साल 2020 के टॉप ग्‍लोबल एशियन सेल‍िब्रिटीज की लिस्‍ट जारी कर दी है। हर साल के अंत में जारी की जाने वाली सूची में इस बाद नंबर 1 पर बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद काबिज हैं। कोरोना काल में गरीब, मजदूरों और छात्रों की मदद कर मसीहा बनने वाले सोनू सूद ने इस लिस्‍ट में तमाम दिग्‍गज सितारों को पीछे  छोड़ दिया है। सोनू का नाम एश‍ियन सिलेब्रिटीज के टॉप 50 की लिस्‍ट में शीर्ष पर है।

सोनू सूद ने जताई खुशी 

टॉप ग्‍लोबल एशियन सेल‍िब्रिटीज की लिस्‍ट में शीर्ष पर अपना नाम देखकर सोनू सूद भी काफी खुश हैं। उन्‍होंने कहा कि मेरे काम की सराहना करने के लिए शुक्रिया, ईस्‍टर्न आई। उन्‍होंने कहा कि महामारी के वक्‍त लोगों की मदद करना मेरा कर्तव्‍य है। एक भारतीय के रूप में मैंने अपनी जिम्‍मेदारी निभाई और आखिरी सांस तक निभाता रहूंगा। 

लिस्‍ट में अरमान और प्रियंका

ईस्‍टर्न आई न्‍यूजपेपर द्वारा जारी की गई इस सूची में 5वें नंबर पर अरमान मलिक हैं। अरमान मलिक ने हाल ही अपना इंग्‍ल‍िश ट्रैक 'हाउ मैनी' रिलीज किया है। वहीं छठे नंबर पर बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का नाम है। प्रियंका  'द व्‍हाइट टाइगर' में नजर आने वाली हैं और हाल ही में उन्‍होंने अपनी शादी की सालगिरह मनाई है।

लिस्‍ट में इन सितारों को भी जगह

सोनू सूद, अरमान मलिक और प्रियंका चोपड़ा के अलावा इस लिस्‍ट में 7वें नंबर पर बाहुबली एक्‍टर प्रभास काबिज हैं। 2021 में उनकी 'राधे श्‍याम' का हर किसी को बेस‍ब्री से इंतजार है। इसके अलावा 11वें नंबर पर बहुमुखी प्रतिभा के धनी एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना हैं जबकि 14वें नंबर पर पंजाबी एक्‍टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ हैं। 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल भी इस लिस्‍ट में 16वें नंबर पर हैं वहीं 20वें नंबर पर अमिताभ बच्‍चन हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर