Suhana Khan New Photo: सामने आई सुहाना खान की नई तस्वीर, न्यूयॉर्क में दोस्त के साथ प्ले में लिया हिस्सा

बॉलीवुड
Updated Nov 14, 2019 | 18:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Shah Rukh daughter Suhana Khan Picture: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो कॉलेज में प्ले करती नजर आ रही हैं।

Suhana Khan Viral Photo
Suhana Khan Viral Photo 
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की नई फोटो सामने आई है जिसमें वो प्ले करती नजर आ रही हैं
  • इस फोटो में सुहाना व्हाइट और ब्लैक कपड़े पहने दिखाई दे रही हैं
  • सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं और वो इसी साल आर्डिंग्ली से ग्रैजुएट हुईं हैं

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर अपने स्टाइल के लिए चर्चा में रहती हैं। सुहाना की नई तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। सुहाना फिलहाल न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं और वहां से अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आती रहती हैं। हाल ही में उनकी एक और तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

सुहाना की जो तस्वीर सामने आई है उसमें वो प्ले करती दिख रही हैं और उनके साथ और भी स्टूडेंट्स दिखाई दे रहे हैं। माना जा रहा है कि सुहाना ने अपनी यूनिवर्सिटी में किसी प्ले में हिस्सा लिया और यह उसी की फोटो है। इस तस्वीर में सुहाना ब्लैक पैंट्स और व्हाइट टैंक टॉप पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक हैट पहना हुआ है और बालों को खुला रखा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanteam) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by SUHANA KHAN STANS ♡ (@suhanakhanx) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Princess S khan (@suhanakha2) on

 

बीते दिनों सुहाना की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। कुछ समय पहले उनकी जो फोटो सामने आई थी उसमें वो बेज कलर का टैंक टॉप पहने नजर आ रहीं थीं। इसके साथ उन्होंने नेक पीस पहना और उनके हाथ में कॉफी और फाइल भी नजर आ रही थी। इसी दौरान उनका एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वो दोस्तों के साथ मस्ती करती दिख रही थीं।

मालूम हो कि सुहाना ने इस साल इंग्लैंड की आर्डिंग्ली से ग्रैजुएशन पूरी की है। सुहाना जब ग्रैजुएट हुईं तब उन्होंने ड्रामा में योगदान के लिए मिला Russell cup भी जीता था। इस मौके पर उनके पेरेंट्स ने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की थी।   

बता दें कि सुहाना भी अपने पिता की तरह एक्टिंग का शौक रखती हैं और इसी में करियर बनाना चाहती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो यूनिवर्सिटी जाकर पढ़ाई पूरी करना चाहती हैं। इसके लिए वो एक्टिंग शुरू करने से पहले एक्टिंग सीखना चाहती हैं। इसलिए पहले वो अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी और इसके बाद एक्टिंग शुरू करेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर