सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने किया खुलासा- 'अंतिम संस्कार में केवल कृति सेनन आईं मेरे पास'

Sushant Singh Rajput Father: सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बेटे के निधन के बाद अब अपनी चुप्पी तोड़ी है। सुशांत के पिता ने कहा कि अंतिम संस्कार में केवल कृति सेनन उनके पास आई थीं।

Sushant Singh Rajput Father, Kriti Sanon
Sushant Singh Rajput Father, Kriti Sanon 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने डेढ़ हफ्ते बाद चुप्पी तोड़ी है।
  • सुशांत के पिता ने बताया है कि उनसे मिलने इंडस्ट्री के लोग आए।
  • सुशांत के अंतिम संस्कार में केवल कृति सेनन उन्हें दिलासा देने आई थीं।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड से श्रद्धा कपूर, कृति सेनन, वरुण शर्मा, विवेक ओबरॉय और राजकमार राव शामिल हुए थे। अब उनके पिता ने बताया कि केवल कृति सेनन उनके पास आईं थीं।  

पंजाब केसरी अखबार से बातचीत में सुशांत के पिता ने बताया कि- 'अंतिम संस्कार में आए तो बहुत थे, लेकिन कृति सेनन मेरे पास आईं थीं। हमने तो बात नहीं की, वह बोलती रही और हम सुनते रहे।' 

सुशांत के पिता आगे कहते हैं- 'आए सब लोग थे पर कोरोना के चलते सब दूर-दूर बैठे थे। क्योंकि सभी के मुंह पर मास्क लगा था तो हम किसी को पहचान नहीं सके। कृति बगल में बैठी थी किसी ने बताया तो हमें मालूम हुआ।'

केवल अंकिता आईं मिलने 
सुशांत के पिता ने इंटरव्यू में आगे कहा- 'वह लड़की कृति सेनन ही थीं या नहीं वो मालूम नहीं पर पर एक स्मार्ट लड़की थी, जो बोल रही थी कि प्यारा लड़का था। ये सब बात है।' 

सुशांत के पिता ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री से उनसे मिलने कोई नहीं आया। केवल अंकिता लोखंडे मिलने आई। अंकिता इससे पहले पटना में भी उनसे मिलने आई थीं। सुशांत के पिता के मुताबिक वह फिल्म इंडस्ट्री की चमक-धमक से दूर रहना पसंद करते थे। 

24 जुलाई को रिलीज होगी दिल बेचारा 
सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म में रिलीज होगी। ये फिल्म सभी फैंस फ्री में देख सकेंगे। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना संघी लीड रोल में हैं। 

दिल बेचारा को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है। ये हॉलीवुड फिल्म The fault in our stars का रीमेक है। फैंस सुशांत की आखिरी फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की मांग कर रहे थे। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर