Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत-रिया चक्रवर्ती ढूंढ रहे हैं नया घर, लिव इन में रहने की है प्लानिंग!

Sushant Singh Rajput Rhea Chakraborty Home: 2019 से सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के अफेयर की खबरें आ रही हैं। यहां तक कि सुशांत सिंह राजपूत को जब डेंगू हुआ था तो वो रिया चक्रवर्ती के घर में चले गए थे...

Sushant Singh Rajput Rhea Chakraborty looking new home For In live in Relationship
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बीच छह साल से दोस्ती है।
  • साल 2019 में सुशांत और रिया करीब आ गए।
  • अब दोनों साथ में रहने की प्लानिंग कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती को लेकर खबरे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मई 2019 से दोनों के अफेयर की खबरें आ रही हैं। यहां तक कि सुशांत सिंह राजपूत को जब डेंगू हुआ था तो वो रिया चक्रवर्ती के घर में चले गए थे। खबरों के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत इसलिए भी उनके घर चले गए थे क्योंकि उनके पड़ोसी देर रात पार्टियां करते थे। इस शोर शराबे को लेकर सुशांत ने शिकायत भी की थी। 
दरअसल सुशांत सिंह राजपूत 2017 से बांद्रा में कैपरी हाइट्स में रह रहे हैं। रिया भी पास में ही रहती है और सुशांत कुछ दिनों से उनके ही घर में रह रहे हैं। अब खबर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती जल्द ही लिव इन में रहने की प्लानिंग कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sushantsinghrajput) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@rhea_chakraborty) on

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती एक ही जगह घर तलाश कर रहे हैं। दोनों एक नए बड़े घर की तलाश में हैं जहां पर वो साथ रह सकें। ऐसा बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती के मकान मालिक उनके सुशांत के साथ रहने के आइडिया से खुश नहीं हैं। समझौतों के अनुसार केवल एक ही व्यक्ति रिया वाले घर में रह सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@rhea_chakraborty) on

सूत्रों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बीच छह साल से दोस्ती थी लेकिन 2019 में ये दोनों करीब आ गए। दोनों का रिश्ता तब शुरू हुआ जब सुशांत का कथित रूप से सारा अली खान के साथ ब्रेकअप हुआ था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sushantsinghrajput) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraali__khan95) on

बताया जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत कथित तौर पर 2018-19 में सारा अली खान को डेट कर रहे थे। दोनों के बीच फिल्म केदारनाथ के दौरान दोस्ती हुई थी। एकबार सारा अली खान को सुशांत सिंह राजपूत के घर के नीचे देखा गया था। तब उन्होंने अपनी तस्वीर क्लिक ना करने की साफ हिदायत दी गई थी। हालांकि किन्हीं कारणों से इनका रिश्ता खत्म हो गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर