स्वरा भास्कर के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा ने की सगाई, जानिए कौन है होने वाली दुल्हन

Himanshu Sharma engaged to Kanika Dhillon: स्क्रीनराइटर हिमांशु शर्मा ने सगाई कर ली है। हिमांशु पांच साल तक बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के ब्वॉयफ्रेंड रह चुके हैं।

Himanshu Sharma Kanika Dhillon
हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों। 

जाने-माने स्क्रीनराइटर और बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रह चुके हिमांशु शर्मा ने कनिका ढिल्लों से सगाई कर ली है। कनिका मशहूर स्क्रिप्टराइटर हैं। स्वरा और हिमांशु पांच साल रिलेशनशिप में रहे थे। हिमांशु और कनिका ने एक प्राइवेट सेरेमनी में सगाई की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सगाई में परिवार के सदस्यों और करीबी रिश्तेदारों ने ही शिरकत की। दोनों ने सगाई के बाद जल्द ही शादी के बंधन में बंधनी की उम्मीद जताई है।

बता दें कि हिमांशु और कनिका ने काफी लंबे समय तक अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रखी। हालांकि, इस साल कई रिपोर्ट्स में बताया गया कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब दोनों ने सगाई कर सभी को सरप्राइज कर दिया है। कनिका ने सोमवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की फोटो शेयर कीं, जिसके बाद से उन्हें बधाइयां मिल रही हैं। कनिका ने सगाई में पीले रंग का सूट पहना जबकि हिमांशु स्काई ब्लू कलर के कुर्ता-पायजामे में नजर आए।

कनिका और हिमांशु ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, 'कुछ वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद .. हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमने सगाई कर ली है। अब  हम जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे। हम साथ में खुशहाल और शानदार जिंदगी जीने की कामना करते हैं।'

गौरतलब है कि हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों कई बड़ी और सफल फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। हिमांशु ने तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और रांझणा जैसी कई ब्लॉकबस्टर्स में योगदान दिया है। वह अब अतरंगी  रे फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार, धनुष और एक्ट्रेस सारा अली खान नजर आएंगी। वहीं, कनिका ने भी कई हिट फिल्मों को बनाने में योगदान दिया है, जिसमें मनमर्जियां, केदारनाथ और गिल्टी शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर