Urvashi Rautela का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, मुंबई पुलिस की मदद से दूर हुई प्रॉब्‍लम

Urvashi Rautela Facebook Account Hacked: जानी मानी अदाकारा उर्वशी रौतेला का फेसबुक अकाउंट किसी ने हैक कर ल‍िया। जिसके बाद मुंबई पुल‍िस हरकत में आई और उनका अकाउंट र‍िकवर किया।

Urvashi Rautela Image
Urvashi Rautela Image 

Urvashi Rautela Facebook Account Hacked: जानी मानी अदाकारा उर्वशी रौतेला का फेसबुक अकाउंट किसी ने हैक कर ल‍िया। जिसके बाद मुंबई पुल‍िस हरकत में आई और उनका अकाउंट र‍िकवर किया। उर्वशी ने फेसबुक अकाउंट हैक होने की जानकारी ट्व‍िटर के माध्‍यम से मुंबई पुल‍िस को दी थी।

बता दें कि उर्वशी रौतेला का फेसबुक पेज 24 अप्रैल को किसी हैकर ने अपने नियंत्रण में ले ल‍िया और कुछ पोस्‍ट शेयर कर दी। सोशल मीडिया पर जब उर्वशी रौतेला के फेसबुक पेज पर शेयर हुए कंटेंट के स्‍क्रीनशॉट आए तो उर्वशी की भी टेंशन बढ़ गई। फेसबुक पेज को 12 करोड़ 37 लाख से ज्‍यादा लोग पसंद करते हैं, वहीं 18 करोड़ से ज्‍यादा लोग उन्‍हें फॉलो करते हैं। 

उर्वशी ने मुंबई पुल‍िस ने मदद की गुहार लगाते हुए ट्वीट किया। उन्‍होंने लिखा कि मेरे या मेरी टीम के द्वारा मेरे फेसबुक पेज पर कुछ भी पोस्‍ट नहीं किया गया है। मेरा पेज हैक हो गया है। मुंबई पुलिस इसके बाद हरकत में आई और मामला साइबर सेल को भेजा। इसके बाद 25 अप्रैल को दोपहर 2 बजे के बाद उनका फेसबुक अकाउंट रिकवर किया गया।

साल 2013 में फिल्म सिंह साब द ग्रेट से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। खासकर अपनी बोल्‍ड और हॉट तस्‍वीरों को लेकर वह चर्चा में रहती हैं। मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाली उर्वशी ने मिस डीवा 2015 खिताब अपने नाम किया था। उन्होंने मिस यूनिवर्स पेजेंट 2015 में भारत का प्रतिनिधित्व किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर