जेनिफर लोपेज ने कराया न्यूड फोटोशूट, अपने बर्थडे पर फैन्स को दिया सरप्राइज

सेलेब्रिटी
एजेंसी
Updated Jul 25, 2022 | 13:00 IST

Jennifer Lopez NUDE Photoshoot Viral: जेनिफर लोपेज ने अपने फैंस को एक सरप्राइज दिया है। 'ऑन द फ्लोर' हिटमेकर ने अपनी जेएलओ ब्यूटी लॉन्च करते हुए अपनी एक न्यूड तस्वीर साझा की है...

Jennifer Lopez  NUDE Photoshoot On Her 53rd Birthday Fan shower love on Internet -
जेनिफर लोपेज 
मुख्य बातें
  • जेनिफर लोपेज ने फैंस को दिया सरप्राइज।
  • अपने 53वें जन्मदिन पर शेयर कीं शानदार तस्वीरें।

Jennifer Lopez Photoshoot: अपने 53वें जन्मदिन पर, अभिनेत्री-गायिका जेनिफर लोपेज ने अपने फैंस को एक सरप्राइज दिया है। 'ऑन द फ्लोर' हिटमेकर ने अपनी जेएलओ ब्यूटी लॉन्च करते हुए अपनी एक न्यूड तस्वीर साझा की है। एसशोबिज की रिपोर्ट के अनुसार, तस्वीर को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में दिखाया गया है।

पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा: 'हम अपने चेहरे और त्वचा पर इतना ध्यान देते हैं, उतना हम अपने शरीर पर नहीं देते। शरीर की जरूरतों को पूरा करने के लिए मेरे लिए एक स्किनकेयर रूटीन बनाना महत्वपूर्ण था और हमने बूटी के साथ शुरूआत की!'

उन्होंने कहा कि आज मेरा जन्मदिन है और मैं आपको टारगेटेड बूटी बाम की एक विशेष बूंद उपहार में दे रही हूं। अपनी सर्वश्रेष्ठ संपत्ति (शरीर) के लिए कुछ गंभीर सेक्सी ज्ञान के लिए वीडियो खरीदें और इसके लिए आप जेलोब्यूटी डॉट कॉम पर जाएं।

पढ़ें- 'भाबीजी घर पर हैं' में खत्म हो जाएगा मलखान का रोल या मिलेगा रिप्लेसमेंट, मेकर्स लेंगे बड़ा फैसला

लोपेज ने लास वेगस में हॉलीवुड स्टार बेन एफ्लेक के साथ शादी के बंधन में बंधने से एक दिन पहले 'पीपल' से बात करते हुए अपने नए बिजनेस वेंचर के बारे में बताया।

हमारे पास पहले से ही कुछ अद्भुत प्रोडक्ट हैं जो चेहरे के लिए हैं, इसलिए शरीर के लिए प्रोडक्ट हमारा एक स्वाभाविक अगला कदम था। यह शरीर का वह अंग भी है जिसके लिए हमारे उपभोक्ता उपचार चाहते थे, लेकिन बाजार में उपलब्ध नहीं था। अभिनेत्री ने कहा कि उत्पाद ऐसे हैं जिसके बारे में वो लंबे समय से सोच रही थी, क्योंकि उन्होंने देखा कि उनकी मां सेल्युलाईट से जूझ रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर