अक्षय कुमार की 7 साल की बेटी ने किया मां ट्विंकल का मेकअप, चेहरे की ये कर दी हालत

फैशन
परमीता शर्मा
Updated May 14, 2020 | 13:08 IST

Akshay Kumar Daughter: अक्षय कुमार की 7 साल बेटी नितारा ने घर पर मम्मी ट्विंकल खन्ना का मेकअप किया और उनके चेहरे की हालत खराब कर दी।

Twinkle Khanna with Daughter Nitara
Twinkle Khanna with Daughter Nitara  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अक्षय की बेटी नितारा ने किया मां ट्विंकल खन्ना का मेकअप
  • 7 साल की नितारा ने मेकअप से ऐसा कर दिया मां के चेहरे का हाल
  • ट्विंकल खन्ना ने खुद शेयर की ये फोटो

देश में इस लॉकडाउन है और सेलेब्स समेत सभी लोग अपने घर में रहकर ही समय बिता रहे हैं। इस दौरान सेलेब्स कुछ नया सीख रहे हैं तो ऐसे में भला स्टार किड्स कैसे पीछे रहेंगे। अक्षय कुमार की 7 साल की बेटी नितारा घर पर रहकर मेकअप में हाथ आजमा रही हैं।

नितारा ने अपनी मम्मी ट्विंकल खन्ना के चेहरे पर मेकअप किया जिसकी फोटो एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इइस फोटो में ट्विंकल के गालों पर ढेर सारा ब्लश लगा है। वहीं उनकी आईब्रो भी बहुत डार्क की हुई हैं। ट्विंकल का ये मेकअप देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। फोटो में ट्विंकल मुस्कुरा रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए ट्विंकल ने लिखा कि उनकी बेटी ने उसे सही मेकओवर दिया है। इसके साथ ही ट्विंकल ने मेकअप और हेयर स्टाइलिस्ट नम्रता सोनी को टैग करते हुए लिखा कि तुम्हें सीरियस कम्पीटीशन मिल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

प्रियंका चोपड़ा की भांजी ने किया था उनका मेकअप

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा की भांजी ने भी उनका मेकअप किया था जिसकी फोटोज एक्ट्रेस ने शेयर की थीं। फोटोज में उनकी भांजी उन्हें ताज पहनाते और मेकअप करती दिख रहीं थीं। इस खास मेकअप में प्रियंका का विंग्ड लाइनर अलग से दिख रहा था, जो कि काफी क्यूट था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

नितारा से परेशान होकर ट्विंकल ने पोस्ट की थी वीडियो

कुछ समय पहले ट्विंकल ने नितारा का एक वीडियो पोस्ट कर लिखा था 'मुझे नहीं पता कि दूसरी सभी मां किस तरह इससे निपट रही हैं लेकिन मैंने हार मान ली है। मेरी बेटी की चप्पल गलती से लाइट डक्ट पर फंस गई। साफ है कि आपको अपना घर गंदा करने के लिए किसी और की जरूरत नहीं है जब ऐसा करने के लिए आपके पास अपना एक छोटा बच्चा हो।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

नितारा का यह वीडियो काफी फनी था जिसमें वो अपनी फंसी हुई चप्पल को उतारने की कोशिश कर रही हैं और एक डंडी को सीलिंग पर मारती नजर आ रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर