Sunny Leone Bikini Photos: सनी लियोनी ने ब्लू बिकिनी में ढाया कहर, गर्मी में बढ़ाई हॉटनेस

Bikini Photos of Sunny Leone: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की है। जिसमें वे ब्लू बिकिनी पहने हुए दिख रही हैं। फैंस को ये फोटोज बहुत पसंद आ रही है।

Sunny Leone Bikini Photos
Sunny Leone Bikini Photos  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सनी लियोनी का दिखा बोल्ड अवतार
  • बिकिनी में एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो
  • सनी ने अपनी टोन्ड बॉडी की फ्लॉन्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की गिनती इंडस्ट्री की हॉट अदाकाराओं में की जाती है। सनी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसी के जरिए वे फैंस को अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से अपडेट रखती हैं। लॉकडाउन के दौरान सनी अपने बच्चों और पति के साथ घर पर वक्त बिता रही हैं। लेकिन इस दौरान वे सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज भी शेयर कर रही हैं।

हाल ही में सनी की बिकिनी में फोटोज सामने आई हैं। यहां वे ब्लू बिकिनी में बेहद बोल्ड अवतार में दिख रही हैं। इस होल्टर नेक बिकिनी में आगे स्ट्रेपी डिटेलिंग है। उन्होंने अपने इस बिकिनी लुक को एक चंकी बेल्ट और ब्रेसलेट से एक्सेसराइज किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sunnyleone) on

सनी लियोनी ने बैरी कलर की लिपस्टिक के साथ कॉन्ट्योरिंग की हुई है। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने अपने हाईलाइटेड बालों को वेवी लुक में खुला रखा हुआ है। बिकिनी में वे अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनका ये फोटोशूट सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने किया था। सनी लियोनी की ये फोटो फैंस को बहुत पसंद आ रही है। वे इस पर हॉट, नाइस और प्रिटी आउटफिट जैसे कमेंट्स कर रहे हैं। इस फोटो को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sunnyleone) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sunnyleone) on

हाल ही में सनी लियोनी ने अपने पति डेनियल वेबर के बारे में पूछा गया था। सनी ल‍ियोनी ने इंटरव्‍यू में बताया कि डेनियन से वह पहली बार लॉस वेगास में मिली थीं। उस वक्‍त वह अपनी बहुत ही क्लोज फ्रेंड के साथ थी। डेनियल को लगा कि मैं लेस्बियन हूं क्‍यों कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ थी और वह लेस्बियन है। उसने कुछ मर्दाना कपड़े पहने हुए थे। इस इंटरव्‍यू में डेनियल भी थे और उन्‍होंने कहा कि यह दोनों हाथों में हाथ डाले थीं और मैं गलहफहमी का शिकार हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर