प्रियंका चोपड़ा की विश नहीं आई काम, सोफी टर्नर नहीं इस एक्ट्रेस को मिला एमी अवॉर्ड

हॉलीवुड
Updated Sep 23, 2019 | 23:39 IST | IANS

गेम ऑफ थ्रोन्स के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस केटेगरी में सोफी टर्नर भी नोमिनेटेड थीं। लेकिन सोफी को आखिर में निराशा हाथ लगी। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर सोफी को विश भी किया था।

Sophie Turner
Julia Garner, Sophie Turner 
मुख्य बातें
  • सपोर्टिंग एक्ट्रेस का 2019 एमी अवार्ड अभिनेत्री जूलिया गार्नर ने जीता।
  • गेम ऑफ थ्रोन्स के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस केटेगरी में सोफी टर्नर भी नोमिनेटेड थीं।
  • प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर सोफी टर्नर को विश किया था।

मुंबई. ड्रामा सीरीज कैटेगरी में सपोर्टिंग एक्ट्रेस का 2019 एमी अवार्ड अभिनेत्री जूलिया गार्नर ने जीता। गार्नर ने यह पुरस्कार मशहूर शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' (जीओटी) के सितारों सोफी टर्नर, लीना हेडे, मैसी विलियम्स को हराकर जीता है।

एमी के लिए पहली बार नोमिनेट हुई अभिनेत्री का मुकाबला ग्वेन्डोलिन क्रिस्टी (गेम ऑफ थ्रोन्स), लीना हेडी (गेम ऑफ थ्रोन्स), फियोना शॉ (किलिंग ईव), सोफी टर्नर (गेम ऑफ थ्रोन्स) और मैसी विलियम्स (गेम ऑफ थ्रोन्स) जैसे दिग्गजों से था।

एक्ट्रेस को यह अवॉर्ड उनके एक जटिल युवा महिला रूथ लैंगमोर के कैरेक्टर के लिए मिला है। रूथ जेसन बेटमैन के साथ एक मनी लॉन्ड्रिंग योजना और ड्रग कार्टेल में शामिल हो जाती है। ट्रॉफी को स्वीकार करते समय उन्होंने कहा कि उनकी चाहत है कि काश ट्रॉफी चॉकलेट की बनी होती, तो वह इसे सबके साथ बांट कर खा सकती थीं।

 

प्रियंका ने किया था विश
गेम ऑफ थ्रोन्स के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस केटेगरी में सोफी टर्नर भी नोमिनेटेड थीं। प्रियंका ने उन्हें विश भी किया था। प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, "सोफी, हमारी एमी नोमिनेट!!! हमारी लड़की को ढेरो शुभकामनाएं।"

प्रियंका के अलावा सोफी के पति जो जोनास ने भी अपनी पत्नी के लिए दिल छू लेने वाला मेसेज लिखा। उन्होंने लिखा, "मुझे आप पर गर्व है। आप एमी के लिए नोमिनेट हुई हैं। आप असाधारण हैं। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं।" निक ने  सोफी के लिए लिखा, "शानदार काम के आठ सीजन। आपको आपके एमी नोमिनेशन के लिए शुभकामनाएं।"  

priyanka_instagram_sophie.jpg

जीओटी की कास्ट को मिला स्टेंडिंग ओवेशन 
किट हेरिंगटन, लीना हेडे, एमिलिया क्लार्क, पीटर डिंकलेज, सोफी टर्नर और मैसी विलियम्स सहित 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के कलाकार सभी को अलविदा करने के लिए जब एमी अवार्डस 2019 में मंच पर आए तो दर्शकों ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया है। 

 

'गेम ऑफ थ्रोन्स' का आखिरी सीजन इस साल की शुरुआत में आया था, जिसमें कहानी के अंत को दिखाया गया था। इस शो ने एमी 2019 में 32 केटेगरी में नोमिनेट पाकर एक नया रिकॉर्ड बनाया है। अब तक किसी भी शो को एमी के इतनी कैटेगरी में नामांकन नहीं मिला था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर