Bigg Boss 13: आरती सिंह ने बताई डिप्रेशन की कहानी, जन्म के 27 दिन बाद हो गई थी मां की मौत

टीवी मसाला
Updated Oct 05, 2019 | 22:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Arti Singh: बिग बॉस सीजन 13 में गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने डिप्रेशन के दौर की कहानी बताई। यही नहीं, आरती ने ये भी बताया कि उनके जन्म के 27 दिन बाद ही उनकी मां की मौत हो गई थी।

Arti Singh
Arti Singh 
मुख्य बातें
  • आरती सिंह ने बताया कि वह कुछ साल पहले डिप्रेशन में चली गई थीं।
  • आरती जब 27 दिन की थी तो उनकी मां ने दुनिया छोड़ दी थी।  
  • आरती सिंह की मम्मी की मौत के बाद उन्हें उनकी मां की सबसे अच्छी दोस्त ने गोद ले लिया था

मुंबई. बिग बॉस 13 में कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभर रही हैं। सीजन 13 के पहले टास्क में आरती सिंह की पर्सनल लाइफ पर शैफाली बग्गा ने कमेंट्स किए थे। अब आरती सिंह ने बताया कि वह कुछ साल पहले डिप्रेशन में चली गई थीं। यही नहीं, आरती जब 27 दिन की थी तो उनकी मां ने दुनिया छोड़ दी थी।  
 
आरती सिंह शहनाज, पारस और माहिरा को बता रही हैं कि "मैंने मायका, वारिस जैसे हिट शो किए। हालांकि, मुझे कोई पहचान नहीं मिली। वारिस के बाद मैं दो साल तक घर बैठी थी। मेरे पास एक भी काम नहीं आया।इसके बाद एक दौर ऐसा आया जब मैं बहुत ज्यादा डिप्रेशन में चली गई थी"
  
आरती ने बताया कि "वह काफी खराब स्टेज में आ गई थीं। मुझे रात तीन बजे रोया करती थीं। मुझे पैनिक अटैक आते थे। ऐसे में मेरा भाई रात को मेरे पास आता था।" बकौल आरती "मुझे काफी अच्छा रिश्ता आया था। लड़के को मैं पसंद आ गई थी। हालांकि, जब उन्हें पता चला कि मुझे डिप्रेशन है तो उन्होंने फिर बात नहीं की।" 

 

 

खुद को ऐसे संभाला 
आरती सिंह ने ये भी बताया कि उन्होंने खुद को कैसे संभाला। आरती ने कहा, "कृष्णा जब पैदा हुआ उसके कुछ वक्त बाद मैं मां के गर्भ में आ गई थी। प्रेग्नेंसी में कॉम्प्लीकेशन के कारण उन्हें कैंसर हो गया था।"

आरती कहती हैं कि, "मेरी मां को सबने कहा कि अबॉर्शन करा दो लेकिन, उन्होंने मना कर दिया मुझे धीरे-धीरे एहसास हुआ कि मुझे पैदा करने के लिए मेरी मां चली गई और मैं डिप्रेशन में बैठी हूं। इससे अच्छा मैं कुछ कर लूं।"

 

 

मां की दोस्त ने लिया था गोद
आरती सिंह की मम्मी की मौत के बाद उन्हें उनकी मां की सबसे अच्छी दोस्त ने गोद ले लिया था। आपको बता दें कि शैफाली बग्गा ने पहले टास्क में आरती सिंह पर पर्सनल कमेंट किए थे। शैफाली ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ आरती सिंह के अफेयर पर कमेंट किया था। 

 

 

शैफाली बग्गा ने उनकी शादी और तलाक पर भी कमेंट किया था। आरती सिंह रोने लगी थी। आरती सिंह गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन है। मायका और वारिस के अलावा आरती टीवी सीरियल ससुराल सिमर का में काम कर चुकी हैं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर