Bigg Boss 13: विशाल आदित्य सिंह पर बोलीं मधुरिमा की मम्मी- एक दूसरे को बना रहे हैं बेवकूफ

टीवी मसाला
Updated Dec 13, 2019 | 09:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Madhurima Tuli Vishal Aditya Singh: बिग बॉस 13 में एक्स कपल विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच प्यार और तकरार चल रही है। अब इस पर मधुरिमा की मम्मी ने चुप्पी तोड़ी है।

Madhurima Tuli Mother
Madhurima Tuli Mother 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा के बीच प्यार और तकरार जारी है।
  • मधुरिमा की मम्मी ने दोनों के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।
  • मधुरिमा की मम्मी ने दोनों की हरकतों को बचकाना कहा है।

मुंबई. बिग बॉस 13 में एक्स कपल मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह एक बार फिर करीब आ गए हैं।  शो के अंदर दोनों का लव हेट रिलेशनशिप को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। अब मधुरिमा की मम्मी ने दोनों के रिलेशनशिप पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

एक वेबसाइट से बातचीत में मधुरिमा तुली की मम्मी ने कहा- ' मधुरिमा यदि अपने इस फैसले से खुश हैं तो मैं भी खुश हूं। अगर वो विशाल को अपनी लाइफ में वापस लाना चाहती हैं तो मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है।' 

मधुरिमा की मम्मी ने कहा- हर बार कुछ वक्त बाद ही अपना रवैया बदलना बचकाना है। ऐसी हरकत कर वो केवल एक दूसरे को बेवकूफ ही बना रहे हैं। ये दोनों ही एडल्ट हैं। वहीं, हर रिश्ते में कुछ न कुछ त्याग करना पड़ता है और अपना ईगो खत्म करना होगा। 

 

 

विशाल को कहा था नपुंसक 
बिग बॉस में इस हफ्ते हुए टास्क में विशाल और मधुरिमा के बीच जमकर बहस हुई थीं। इस दौरान मधुरिमा ने विशाल को नपुंसक तक कह दिया था। हालांकि, ये सब उन्होंने टास्क में फुटेज हासिल करने के लिए किया था। 

टास्क के बाद मधुरिमा और विशाल के बीच दोबारा दोस्ती हो गई। वहीं, शो में मधुरिमा विशाल को किस करते हुए भी नजर आईं। वहीं, विशाल भी शहनाज और बाकी घरवालों को कह चुके हैं कि वो अभी भी मधुरिमा से प्यार करते हैं।  

 

 

नच बलिए में मारा था थप्पड़
नच बलिए 9 में दोनों के बीच काफी विवाद हो गया था। यही नहीं, शो के बाद दोनों ने कभी भी साथ काम न करने की कसम तक खाई थी।एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों रिहर्सल कर रहे थे। इस दौरान दोनों के बीच किसी मुद्दे को लेकर बहस हो गई थी। 

 

 

सोर्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे थे। वेबसाइट से एक सूत्र ने कहा कि, " मां-बहन की गालियां थी सारी की सारी। ऐसे में मामला हाथापाई तक पहुंच गया। इस कारण विशाल का खून भी बहने लगा था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर