[Video] 10-12 गुंडों से अकेले भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला, सामने आया नया वीडियो

Sidharth Shukla New Video: सिद्धार्थ शुक्ला का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला गुंडों से घिरे हुए नजर आने वाले हैं।

Sidharth Shukla
Sidharth Shukla 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का एक नया वीडियो सामने आया है।
  • वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला कुछ गुंडों के साथ घिरे हुए नजर आ रहे हैं।
  • सभी सिद्धार्थ शुक्ला से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

मुंबई. बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे के मौके पर एक वीडियो सामने आया था। इसमें वह कुछ लोगों के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ ने इसके बाद अपनी सफाई भी दी है। अब सिद्धार्थ का एक नया वीडियो सामने आया है। 

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ शुक्ला को 10 से 13 लोग घेरकर खड़े हुए हैं। ये सभी सिद्धार्थ शुक्ला से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला की एक फैन ने लिखा, 'लोग ने 20 सेकंड का वीडियो देखकर जज करते हैं। उन्होंने सिद्धार्थ को नशे में धुत्त कहा, ये आदमी अकेले 13-14 लोगों के खिलाफ खड़ा है। गट्स चाहिए, शेर है वो, अकेला काफी है इन जैसे चूजों के लिए।'

ये है पूरा मामला
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से दावा किया है कि सिद्धार्थ के जीजा को गुंडों के आने की तड़के स्टाफ की ओर से जानकारी मिलती है। जिसके बाद सिद्धार्थ और उनके जीजा पूरा मामले जानने के लिए वहां देखने के लिए जाते हैं। 

सिद्धार्थ और उनके जीजा गुंडों को रोकने की कोशिश करते हैं तो वह उन्हें चाकू दिखाकर धमकाते हैं। हालांकि सिद्धार्थ और उनके जीजा गुंडों को पकड़कर पुलिस के हवाले करने में कामयाब रहते हैं। आरोपी अब गिरफ्तार हो चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by BiggBoss14 (@viralkhabri)

वायरल हुआ है वीडियो
सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। क्लिप में, वीडियो रिकॉर्ड करने वाला व्यक्ति सिद्धार्थ से कहता है,  'ये सिद्धार्थ शुक्ला है, शराब पीकर गाड़ी चला रहा है।' इसके बाद सिद्धार्थ से बात करते हुए शख्स कहता है, 'आपने बेवजह गरीब को मारा है।' 

शख्स की बात पर सिद्धार्थ जवाब देते हैं, 'उसने मुझे चाकू दिखाया।' रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला साफ-सुथरी छवि वाले शख्स हैं और यह सब उनकी इमेज को खराब करने के लिए साजिश की गई है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर