Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक का खुलासा, कहा- 'घरवालों से खराब थे रिश्ते, आते थे आत्महत्या के ख्याल'

बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान रुबीना दिलैक पर जमकर बरसे। सलमान खान की डांट के बाद रुबीना ने बताया कि पिछले आठ साल से उन्हें काफी गुस्सा आता था। इस कारण आत्महत्या का ख्याल भी आते थे।

Rubina Dilaik
Rubina Dilaik 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार में सलमान खान ने रुबीना दिलैक की जमकर क्लास लगाई।
  • रुबीना ने खुलासा किया कि उन्हें काफी गुस्सा आता है।
  • रुबीना के मुताबिक कई बार उन्हें इस कारण से आत्महत्या तक के ख्याल आते हैं।

मुंबई.बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक सबसे ज्यादा मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभर रही हैं। रुबीना दिलैक ने अब शो में बताया कि वह ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन और सुसाइड जैसी मुश्किलों से गुजर चुकी हैं। 

वीकेंड का वार एपिसोड में रुबीना को सलमान खान ने डांट लगाई। इस पर रुबीना को वह वक्त याद आया कि कुछ साल पहले उन्हें बेहद ज्यादा गुस्सा आता था। इस कारण उन्हें आत्महत्या करने का भी मन करता था। 

रुबीना ने कहा, 'आठ साल पहले मैं भी ऐसी ही थी। खुद मम्मी-पापा के साथ मेरे रिश्ते अच्छे नहीं थे। मुझे बहुत ज्यादा गुस्सा आ जाता था। इसके अलावा मुझे सुसाइड के ख्याल भी आते थे। इसी वजह से मेरा ब्रेकअप हुआ।'

बहन ने कही ये बात 
आपको बता दें कि इस हफ्ते कनेक्शन वीक में रुबीना की बहन ज्योतिका दिलैक भी बिग बॉस में पहुंचेगी। इस दौरान सलमान खान उनकी बहन से पूछती हैं कि, क्या रुबीना का ऐसा ही व्यवहार है? क्या ये उनकी असली पर्सनेलिटी है?

ज्योतिका दिलैक इसका जवाब देते हुए कहती है- 'इनका नजरिया समझते हैं आप, वो उतनी बुरी भी नहीं है।' इस हफ्ते ज्यादातर घरवालों के दोस्त या फैमिली मेंबर कनेक्शन बनकर आएंगे।

रुबीना दिलैक की लगाई क्लास 
शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने रुबीना दिलैक की जमकर क्लास लगाई थी। आपको बता दें कि रुबीना और राखी सावंत के बीच जमकर झगड़ा हुआ। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गुस्से में रुबीना ने राखी पर गुस्से में पानी से भरा बाल्टी उड़ेल दिया था। आपको बता दें कि सलमान खान की डांट के बाद सोशल मीडिया पर STOP HARASSING RUBINA हैशटैग ट्रेंड करने लगा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर