Bigg Boss 13: सलमान खान के सामने रो पड़ीं कंगना रनौत, फिर घर में सिद्धार्थ शुक्ला-पारस छाबड़ा संग किया रोमांस

Kangana Ranaut Salman Khan Bigg Boss 13 Video: कंगना रनौत, जस्सी गिल के साथ बिग बॉस-13 में फिल्म पंगा का प्रमोशन करने पहुंची थीं। इस दौरान कंगना होस्ट सलमान खान के सामने रोती नजर आईं...

Kangana ranaut Panga promotion in Salman khan Bigg Boss 13 And dance with sidharth shukla paras chhabra Video
बिग बॉस-13 में पहुंचीं कंगना रनौत।  |  तस्वीर साभार: Instagram

कंगना रनौत हाल ही में बिग बॉस के घर पहुंचीं। बिग बॉस-13 वीकेंड का वार एपिसोड में कंगना अपने को-स्टार जस्सी गिल के साथ खास यहां अपकमिंग फिल्म पंगा का प्रमोशन करने पहुंची थीं। इस दौरान कंगना रनौत बिग बॉस-13 के होस्ट सलमान खान के सामने रोती नजर आईं। 
दरअसल कंगना ने बिग बॉस में पहुंचकर सबसे पहले एक गेम खेला। इसमें दोनों को किसी भी फिल्म के डायलॉग बोलने थे लेकिन शर्त ये थी कंगना-सलमान इसे चिल्लाते हुए कहेंगे। दोनों ने बड़े ही मजेदार तरीके से इस टास्क को पूरा किया। 
सलमान खान ने भी बाद में कंगना एक पंगा दिया। कंगना को उनकी हिट फिल्म क्वीन का फेमस पेरिस वाला सीन करके दिखाना था। इस दौरान कंगना मेरा इतना लाइफ खराब हो गया... फेमस सीन रोते हुए करती दिखीं। सलमान ने भी उनका साथ दिया और रोते हुए वो भी डायलॉग बोलते नजर आए। सलमान और कंगना का ये मजाकिया अंदाज देखकर सभी हंसते नजर आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@team_kanganaranaut) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@colorstv) on

सलमान खान से मिलने के बाद कंगना रनोत बिग बॉस-13 के घर के अंदर भी गईं। यहां पर उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ पंगा गेम खेला। बाद में कंगना घर में सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को उन्हें इम्प्रेस करने का भी टास्क दिया। इस दौरान पारस और सिद्धार्थ दोनों ने ही कंगना के साथ रोमांटिक कपल डांस किया। हालांकि इस टास्क को सिद्धार्थ ने जीता। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर