Taarak Mehta..: 'जेठालाल' दिलीप जोशी ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, फेक अकाउंट्स के चलते चुना मजेदार यूजरनेम

Dilip Joshi Joins Instagram: शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का रोल निभाने वाले दिलीप जोशी ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है। आते ही जुड़े लाखों फैंस।

Dilip Joshi
Dilip Joshi 
मुख्य बातें
  • 'जेठालाल' दिलीप जोशी ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू
  • दिलीप जोशी के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स जुड़ गए हैं
  • दिलीप जोशी के परिवार से जुड़ा उनका पहला पोस्ट बेहद स्पेशल है

मशहूर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का रोल निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी ने अब इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है। उनके इंस्टाग्राम पर आते ही फैंस ने अपने पसंदीदा एक्टर को फॉलो करना शुरू कर दिया। हालांकि उनके यूजरनेम को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कई फेक अकाउंट्स के चलते उन्हें अपना अकाउंट बनाने में खासी परेशानी हुई होगी, जिसके चलते उन्होंने अपना यूजरनेम 'मां कसम दिलीप जोशी' रखा।

जुड़े लाखों फैंस

दिलीप ने 25 जुलाई को डेब्यू किया और अब उनके करीब 2 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं। दिलीप ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर सभी फॉलोअर्स का शुक्रिया अदा किया साथ ही फेक अकाउंट बनाने वाले लोगों से ऐसा नहीं करने को कहा। दिलीप की को- एक्टर्स अंबिका राजनकर और पलक सिधवानी ने सोशल मीडिया पर उनका स्वागत किया। 

पहला पोस्ट है बेहद खास

दिलीप जोशी ने सोशल मीडिया पर पहली जो फोटो पोस्ट की वो बेहद खास है। इस फोटो में दिलीप अपनी मां और भाई के साथ नजर आ रहे हैं, जिसमें तीनों काफी खुश हैं। इस फोटो को शेयर कर दिलीप ने लिखा, 'बा और भाई संग सबसे अच्छी यादों के साथ शुरुआत कर रहा हूं।' इसके बाद उन्होंने वीडियो शेयर किया और सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Dilip Joshi (@maakasamdilipjoshi) on

हाल ही में शुरू हुई है शूटिंग

मालूम हो कि 'तारत मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग हाल ही में फिर से शुरू हुई है। कोरोना वायरस के बीच शो की टीम सभी सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए शो की शूटिंग कर रही है। इस महामारी के बीच शूटिंग करने को लेकर बात करते हुए दिलीप जोशी ने बताया था कि शो की शूटिंग कितनी मुश्किल तरह से हो रही है। जेठालाल ने कहा था कि 'हम हर एपिसोड ज्यादा से ज्यादा चार अभिनेताओं के साथ शूटिंग कर रहे हैं। हमने क्रू के सदस्यों में भी कटौती की है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर