'कसौटी जिंदगी की 2' में होगा बदलाव, मिस्टर बजाज के बाद अब रिप्लेस होगी ये चाइल्ड आर्टिस्ट

Kasautii Zindagii Kay 2: एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 2 में अब एक और बदलाव देखने को मिलेगा। शो में मिस्टर बजाज के रोल के बाद एक और एक्टर को रिप्लेस किया जा रहा है।

Erica Fernandes and Parth Samthaan
Erica Fernandes and Parth Samthaan 
मुख्य बातें
  • कसौटी जिंदगी की 2 में होगा बड़ा बदलाव
  • शो में रिप्लेस होगी ये एक्ट्रेस
  • कसौटी जिंदगी की 2 में लीड रोल में एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान हैं

कोरोना वायरस के बीच लॉकडाउन हटने के बाद कुछ गाइडलाइन्स के साथ फिर से कई टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गई है। हाल ही में एकता कपूर के मशहूर शो नागिन 4 की शूटिंग शुरू हो गई है। इस बीच उनके एक अन्य मशहूर शो कसौटी जिंदगी की 2 से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। माना जा रहा है कि शो में जल्द ही दर्शकों को बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। 

शो में रिप्लेस होगी ये एक्ट्रेस

शो में एक्टर पार्थ समथान (अनुराग) और एरिका फर्नांडिस (प्रेरणा) लीड रोल में हैं। शो में उनकी बेटी स्नेहा का रोल चाइल्ड आर्टिस्ट सुमैया खान निभाती हैं। अब खबरें हैं कि शो में उन्हें रिप्लेस किया जा रहा है। एक वेबसाइट के मुताबिक शो में अब सुमैया की जगह चाइल्ड एक्ट्रेस तहसीन शाह नजर आएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sumaiya khan (@sumaiya_khan2013) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sumaiya khan (@sumaiya_khan2013) on

ये हैं नए 'मिस्टर बजाज'

कसौटी में सुमैया से पहले एक्टर करण सिंह ग्रोवर को भी रिप्लेस कर दिया गया। शो में करण मिस्टर बजाज को रोल प्ले कर रहे थे। हालांकि करण सिंह ग्रोवर ने खुद इस शो को अलविदा कहा था। शो में अब एक्टर करण पटेल इस रोल में नजर आएंगे। उन्होंने इस रोल ये रोल प्ले करने को लेकर खुशी जताई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

'मिस्टर बजाज' के रोल पर करण पटेल ने कही ये बात

शो में मिस्टर बजाज का रोल ऑफर होने से करण काफी खुश हैं। उन्होंने कहा था, 'मिस्टर बजाज एक आइकॉनिक कैरेक्टर है जो कई साल तक लोगों के दिमाग में रहा है। तो रोनित रॉय और करण सिंह द्वारा निभाए गए इस रोल को आगे लेकर जाना सम्मान की बात है। मैं इस किरदार को आइकॉनिक बनाने की कोशिश करूंगा।' बता दें कि साल 2018 में शुरू हुए इस शो को बहुत पसंद किया जाता है। हिना खान, पूजा बनर्जी और आमना शरीफ भी शो का हिस्सा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर