क्या अब The Kapil Sharma Show का हिस्सा नहीं रही 'भूरी' Sumona Chakraborty, क्यों हो रहीं ऐसी बातें?

Sumona Chakravarti absence in The Kapil Sharma Show New Promo: द कपिल शर्मा शो में 'भूरी' का रोल निभाने वालीं सुमोना चक्रवर्ती हाल ही में रिलीज हुए कॉमेडी शो के प्रोमो में नदारद दिखीं।

Sumona Chakravarti The Kapil sharma show
सुमौना चक्रवर्ती (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • जल्द टीवी पर लौटने वाला है द कपिल शर्मा शो
  • कॉमेडी शो की टीम के साथ सामने आया प्रोमो
  • लंबे समय से द कपिल शर्मा शो का हिस्सा रहा है भूरी का किरदार

मुंबई: लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने कॉमेडी चैट शो, द कपिल शर्मा शो के एक और सीजन के साथ वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस साल की शुरुआत में फरवरी में यह शो ऑफ एयर हो गया था। शो के ताजा सीजन में कॉमेडियन और होस्ट कपिल शर्मा के अलावा कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और सुदेश लहरी जैसे कुछ लोकप्रिय नाम (The Kapil Sharma Show New Cast) हैं। इस बार सुदेश लहरी द कपिल शर्मा शो के नए टीम सदस्य के रूप में शामिल हुए हैं।

जैसे-जैसे शो आगे बढ़ेगा और भी कॉमेडियन, अभिनेता और लेखकों के टीम में शामिल होने की उम्मीद है। सुदेश को आगामी सीज़न के लिए टीम में शामिल होते देख प्रशंसक खुशी से झूम उठे। हालांकि, एक सदस्य ऐसी भी है जो इस टीम में नजर नहीं आ रहा है। नेटिज़न्स को भूरी के रूप में नजर आने वालीं सुमोना चक्रवर्ती की कमी (Sumona Chakravarti, The Kapil Sharma show new season) कॉमेडी शो की पहली कुछ तस्वीरों में खल रही है। ऑनलाइन इस बारे में फैंस की ओर से लगातार सवाल उठाए जाने शुरू हो गए हैं। यहां देखिए द कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो वीडियो (The Kapil Sharma Show Promo VIDEO)-

शो में सुमोना कपिल की पत्नी और इसके बाद उनकी प्रेमिका की भूमिका में नजर आती रही हैं। प्रोमो से उनकी अनुपस्थिति ने लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि क्या उनका भूरी वाला किरदार द कपिल शर्मा शो के नए सीज़न का हिस्सा नहीं हैं? कई फैंस तो उन्हें ना देखकर वास्तव में परेशान भी दिखे क्योंकि उनका मानना ​​​​था कि सुमोना लंबे समय से कॉमेडी शो का हिस्सा हैं और उन्हें नए सीजन में भी नजर आना चाहिए। सुमोना की कॉमिक टाइमिंग और कपिल से तू-तू मैं-मैं लोगों को गुदगुदाने का काम करती थी।

वैसे प्रोमो से पहले टीम के कई सदस्यों की ओर से सेट पर पहले दिन ली गई एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और इस फोटो में भी सुमोना चक्रवर्ती नदारद नजर आई थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

फिलहाल अभी भी इस बारे में अनिश्चितता है  सुमोना आगामी सीज़न का हिस्सा होंगी या नहीं। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा जा रहा है कि मेकर्स और सुमोना के बीच फिलहाल बातचीत चल रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर