TRP Online Report: बिग बॉस 13-बेहद 2 और नागिन 4 को मिली जगह, जानें कौन हैं टीआरपी लिस्ट के टॉप-5 सीरियल

TRP Online Report 2020 Week 2: टीवी सीरियल और शोज की टीआरपी टॉप-10 लिस्ट में काफी बदलाव आए हैं। आइए नजर डालते हैं 2020 के दूसरे हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट पर...

Online TRP Report Week 2 Naagin 4 Salman khan Bigg Boss 13 To kapil sharma show Taarak Mehta ka ooltah chashmah in List
टीवी सीरियल टीआरपी।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में बिग बॉस 13 ने अपनी पॉजीशन पक्की रखी है।
  • 2020 के दूसरे हफ्ते में टॉप-10 शोज की लिस्ट में काफी बदलाव आए हैं।
  • ये जादू है जिन्न का इसबार लिस्ट में 10वें स्थान पर पहुंच गया है।

छोटे परदे के टीवी सीरियल और शोज की साल 2020 के दूसरे हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। इस लिस्ट में सलमान खान का शो बिग बॉस-13 खूब धमाल मचाते दिख रहा है। जी हां, दूसरे हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में भी बिग बॉस 13 ने अपनी पॉजीशन पक्की रखी है। इस सप्ताह भी सूची में बिग बॉस-13 नंबर वन है। जबकि टॉप-10 शोज की लिस्ट में काफी बदलाव आए हैं। आइए नजर डालते हैं साल 2020 के दूसरे हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट पर... 
टीवी सीरियल ये जादू है जिन्न का ने ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में 10वां स्थान पाया है। वहीं द कपिल शर्मा शो इस बार 9वें स्थान पर रहा। कपिल शर्मा के शो से थोड़ा ही आगे इस सप्ताह टीआरपी सूची में तारक मेहता का उल्टा चश्मा रहा है। सीरियल तारक मेहता ने इसबार लिस्ट में 8वां स्थान पाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@kapilsharmashow) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@bb13.0fficial) on

वहीं 7वें और 6वें पायदान पर एकता कपूर के दो बैक टू बैक ड्रामा सीरियल हैं। कसौटी जिंदगी की-2 ने 7वां तो वहीं नागिन-4 ने इस सूची में छठवां स्थान पाया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@naagintv_series) on

वैसे वीक-2 की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में टॉप-5 भी काफी अलग है। अब देखिए ना इसबार पांचवे नंबर पर सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के रहा। हालांकि जेनिफर विंगेट के सीरियल ने काफी लंबी छलांग मारी है। सीरियल बेहद-2 ने लिस्ट में चौथा स्थान मजबूत किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@jennifer.my.star) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@yrkkh_diaryoflove) on

साथ ही तीसरे स्थान पर इसबार सीरियल छोटी सरदारिनी रहा है। वहीं कार्तिक-नायरा का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है दूसरे स्थान पर रहा। हमेशा की तरह ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में इसबार भी बिग बॉस-13 टॉप पर है। सलमान खान के शो बिग बॉस का रिकॉर्ड तोड़ने में कोई भी कामयाब नहीं हो सका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर