दिनभर फेसबुक पर लगी रहती थी पत्‍नी, पति ने ली जान, पत्‍थर से कुचल दिया चेहरा

राजस्‍थान से हत्‍या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी की बेरहमी से हत्‍या कर दी। उसका कहना है कि पत्‍नी दिनभर फेसबुक पर लगी रहती थी, जिसके कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

Rajasthan man killed wife as she was active on social media
एक शख्‍स ने अपनी ही पत्‍नी की हत्‍या कर दी (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)  |  तस्वीर साभार: Getty Images

जयपुर : राजस्‍थान के जयपुर से हत्‍या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें 26 साल के एक युवक ने अपनी पत्‍नी की हत्‍या सिर्फ इसलिए कर दी, क्‍योंकि फेसबुक पर उसके फॉलोअर्स की संख्‍या 6,000 को पार कर गई थी। पुलिस को दिल्‍ली हाइवे के पास सोमवार को लड़की का शव खून से लथपथ विकृत अवस्‍था में मिला था, जिसकी छानबीन पर खुलासा हुआ कि उसके पति ने ही किसी अन्‍य के साथ संबंध के शक में अपनी पत्‍नी जान ले ली, जिसके साथ उसने कभी जीने-मरने की कसमें खाई थी।

पुलिस को हाइवे के पास ही एक स्‍कूटी और हेल्‍मेट भी मिले, जिसकी मदद से पुलिस लड़की के घरवालों तक पहुंची और फिर घटना से तार तार एक-एक कर जुड़ते चले गए। बताया जाता है कि दोनों ने करीब दो साल पहले अक्‍टूबर 2017 में परिवार के विरोध के बावजूद शादी की थी, जिसके बाद कुछ दिनों तक तो सबकुछ ठीक चला, लेकिन बाद में उनके बीच खटपट होने लगी। गिरफ्तार युवक ने इसकी वजह लड़की के फेसबुक पर अधिक एक्टिव होने को बताया है।

पूछताछ के दौरान आरोपी शख्‍स ने बताया कि उसकी पत्‍नी फोन पर बहुत बिजी रहती थी और फेसबुक पर भी उसके फॉलोअर्स की संख्‍या बहुत अधिक थी। उसके दो फेसबुक अकाउंट थे, जिनमें से एक पर फॉलोअर्स की संख्‍या 6,000 को पार गई थी। बताया जाता है कि इसी से उसका पति परेशान था और उसे लगता था कि उसकी पत्‍नी का संबंध किसी अन्‍य युवक से भी है। इसे लेकर उनके बीच खूब लड़ाई होती थी और दो महीने पहले जब लड़की अपने मायके पहुंची तो उनके बीच तलाक की नौबत भी आ गई।

दोनों का तीन महीने का एक बेटा भी है, जो फिलहाल अपनी नानी के पास है। लड़की के घरवालों का कहना है कि 19 जनवरी को दामाद ने सुलह के बहाने बेटी को बुलाया था, जिसके बाद उन्‍हें उसकी मौत की खबर मिली। पूछताछ के दौरान आरोपी शख्‍स ने न सिर्फ अपनी पत्‍नी की गला घोंटकर हत्‍या की बात कबूली, यह इसका खुलासा भी किया कि कोई शव को पहचान न सके, इसलिए उसने लड़की का सिर पत्थर से कुचल दिया था। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज कर लिया है। पूरे वाकये की जांच की जा रही है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर