बहन ने प्रेमी संग मिलकर भाई का किया कत्ल, परिवार ने भी दिया साथ

Sister kills brother in Kanpur: कानपुर में एक बहन ने प्रेमी संग मिलकर अपने भाई को मौत के घाट उतार दिया। शव को ठिकाने लगाने में परिजनों ने साथ दिया।

polce
सांकेतिक फोटो 
मुख्य बातें
  • बहन ने प्रेमी संग मिलकर भाई की हत्या की
  • परिजनों ने मामले पर पर्दा डालने का प्रयास किया
  • पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में ईद के मौके पर संदिग्ध परिस्थितियों में हुई एक युवक की मौत का खुलासा हो गया है। पुलिस के खुलासे के बाद जो हकीकत सामने आई है वो चौंकाने वाली है।  युवक की हत्या उसकी सगी बहन ने अपने प्रेमी मिलकर की थी। बहन का प्रेसी उसका चचेरा भाई है। इतना ही नहीं युवक के शव को ठिकाने लगाने और साक्ष्य मिटाने में परिजनों ने भी साथ दिया। परिजनों ने युवक के आत्महत्या करने की बात कहकर मामले पर पर्दा डालने की कोशिश की थी। पुलिस की तफ्तीश पता चला कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या का मामला है। पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बाथरूम में पड़ा मिला था शव

25 मई को ईद के दिन 22 वर्षीय युवक मोहम्मद जफर का शव घर के बाथरूम में पड़ा मिला था। किसी धारदार वस्तु से गला रेता गया था। परिवार ने पुलिस को बताया था कि युवक मानसिक रूप से बीमार था और उसने ब्लेड से खुद अपना गला रेतकर जान दे दी। पुलिस ने परिजनों की बात पर विश्वास कर भी लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि, बाद में शक होने पर पुलिस अगले दिन घटनास्थल पर पहुंच गई और फॉरेंसिक जांच कराई। परिवार ने बाथरूम में आत्महत्या की बात कही थी, मगर जांच में वहां एक बूंद भी खून नहीं मिला। इसके बाद पुलिस सख्ती से पेश आई तो हत्या की वारदात की सच्चाई सामने आ गई।

बहन को आपत्तिजनक हालत में देखा

 ईद वाले दिन जफर ने अपनी बहन और उसके प्रेमी को एक साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। जांच में सामने आया कि मृतक की बहन के संबंध चचेरे भाई से थे, जिसे लेकर झगड़ा हुआ था।।  चचेरे भाई और सगी बहन ने जफर की चाकू से गर्दन रेतकर हत्या कर दी।उन्होंने चाकू सीवर टैंक में डाल दिया था। पूरे परिवार ने वारदात छिपाई। परिजनों ने खून के धब्बों को धुलने के साथ ही खुदकुशी करने की कहानी रची। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच में एक-एक परत खुलती चली गई। बच्चों के जेल जाने के डर से परिवार के लोग पुलिस से लगातार झूठ बोल रहे थे।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर