Mumbai Highway:मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर गैस टैंकर और टेंपो की भीषण भिड़ंत,दोनों वाहन पलटे,घंटों रहा ट्रैफिक जाम

Mumbai Highway: मुंबई में गुरुवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसके कारण मुंबई-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग घंटों बंद रहा। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। हालांकि पुलिस ने अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया है कि, टैंकर में कौनसी गैस भरी थी।

 Mumbai-Ahmedabad Highway
मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर हुआ भीषण हादसा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • घंटों जाम में फंसे रहे वाहन चालक
  • मुंबई की ओर जा रहा था टैंकर
  • हादसे में नहीं हुआ कोई हताहत

Mumbai Highway: मुंबई में गुरुवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ। गनीमत यह रही कि, इसमें हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन इस हादसे के कारण मुंबई-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर घंटों जाम लगा रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने यातायात को डायर्वट करके स्थिति को संभाला। जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह मुंबई-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक गैस टैंकर और टेंपो की भीषण भिड़ंत हो गई।

हादसे के बाद दोनों ही वाहन बेकाबू होकर पलट गए। वाहन पलटने के साथ ही टैंकर से गैस का रिसाव शुरू हो गया। गैस रिसाव की और हादसे की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों ही ओर से वाहनों का आवागमन रोक दिया। हालांकि पुलिस ने अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया है कि, टैंकर में कौनसी गैस भरी थी। 

ऐसे हुआ हादसा 

बताया जा रहा है कि, गैस से भरा टैंकर मुंबई की ओर जा रहा था। इसी दौरान चालक वाहन पर अपना नियंत्रण खो बैठा और गुजरात की लेन में घुसकर एक टेंपो की टक्कर मार दी। हादसे के बाद टैंकर और टेंपो पलट गए। प्रत्यक्षदर्शियों केा कहना है कि, टैंकर के पलटने के साथ ही इसमें से गैस रिसाव होने लगा। जिसके बाद यहां ट्रैफिक जाम हो गया। लोगों ने वहन चालकों को बाहर निकाला और तुरंत पुलिस को सूचना दी। गैस रिसाव के कारण पुलिस ने वाहनों को हाईवे पर आने से रोक दिया। जिससे यहां घंटों जाम लगा रहा। पुलिस ने मौके पर दमकल की गाड़ियों को भी बुलाया। हालांकि बाद में पुलिस ने रास्तों को डायवर्ट कर वाहनों को निकालना शुरू किया। जिसके बाद हालात काबू में आए। 

हादसे का कारण जानने में जुटी पुलिस 

वहीं अब पुलिस इस हादसे का कारण जानने में जुटी है। माना जा रहा है टैंकर चालक का अपने वाहन से नियंत्रण छूट गया था, जिसके कारण हादसा हुआ। गनीमत यह रही कि, इस हादसे में काई हताहत नहीं हुआ। आपकों बता दें कि, इस हाईवे पर अकसर ओवरस्पीडिंग के कारण हादसे होते रहते हैं।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर