Mumbai Crime News: मुंबई का धोखेबाज नौकर, अपने मालिक को लगाया गया आठ लाख रुपए का चूना

Mumbai Crime News: एक नौकर ने अपने मालिक के घर से 8 लाख रुपये चोरी किए हैं। पीड़ित मालिक को शादी में 8 लाख रुपये कैश गिफ्ट के तौर पर मिले थे। पीड़ित के परिवार के लोग आरोपी नौकर को घर की चाबी दे देते थे, जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया है।

Mumbai Crime News
नौकर ने मालिक के घर में चोरी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एक नौकर ने अपने मालिक के घर से 8 लाख रुपये चोरी किए
  • पीड़ित मालिक को शादी में 8 लाख रुपये कैश गिफ्ट के तौर पर मिले थे
  • अचनाक काम छोड़कर भाग गया नौकर,तब खुला मामला

Mumbai Crime News: घर में नौकर रखने के लिए आप सभी को सतर्क रहने की जरूरत है। इसके साथ ही घर में काम करने वाले नौकर की हिस्ट्री भी जानना बेहद जरूरी है, ताकि पता चल सके कि आपके घर में काम करने वाला कोई शातिर चोर या फिर बदमाश तो नहीं है। नौकर की एक ताजा चोरी का मामला सामने आया है मुंबई से, जहां एक नौकर ने अपने मालिक के घर में लाखों रुपये की चोरी की है। नौकर पर मालिक के घर से 8 लाख रुपये की चोरी करने का आरोप है। 

मामले पर पुलिस ने कहा है कि पीड़ित मालिक को शादी में गिफ्ट के तौर पर 8 लाख रुपये मिले थे। अंधेरी ईस्ट में प्लास्टिक बॉक्स बनाने की यूनिट के मालिक प्रथम गांधी के पास एक नौकर पिछले तीन साल से काम कर रहा था। नौकर ने मालिक के घर से नौकरी छोड़ दी और अपनी जगह पर टीपू मीना नाम के एक शख्स को नौकरी पर लगा दिया।

परिवार के लोग आरोपी नौकर को देते थे घर की चाबी

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया है कि चूंकि उसके परिवार के सभी सदस्य ऑफिस जाते थे, इसलिए उन्होंने नौकर मीना के पास एक चाबी रखी थी ताकि परिवार के बाहर होने पर वह काम कर सके। 9 सितंबर को गांधी की मां ने मीना को एक लिफाफा दिया जो पीड़ित के मेहमानों ने उसे शादी में गिफ्ट के तौर दिया था। लिफाफे में नकदी थी, जिसे बैंक लॉकर में जमा करना था। पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि मीना ने 16 सितंबर को काम छोड़ दिया और वापस नहीं लौटा। गांधी ने कहा कि मीना ने उन्हें सूचित नहीं किया था और न ही उनकी कॉल का जवाब दिया था।

परिवार को इस तरह पता चला चोरी का

बुधवार को जब पीड़ित गांधी ने बैंक में नकदी जमा करने के लिए लिफाफा निकालने के लिए घर पर अपना लॉकर खोला, तो उन्हें लिफाफा गायब मिला। गांधी परिवार को तब एहसास हुआ कि मीना ने परिवार के सदस्यों पर नजर रखते हुए अलग चाबियों से लॉकर खोला था और परिवार के बाहर होने पर चोरी को अंजाम दिया। जिसके बाद जुहू पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया। मामले पर जुहू पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने कहा है कि बुधवार को गांधी ने हमसे संपर्क किया और अपने नौकर के खिलाफ मामला दर्ज किया।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर